रूड़क़ली गांव में एक शादी समारोह आयोजन से पहले हुई डीजे पार्टी -पुलिस के पहुंचने से पहले अपराधी फरार, तलाश जारी

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती डांगियावास के रूड़क़ली गांव में चल रहे एक शादी समारोह में 3 मार्च की रात डेढ़ बजे डीजे की धुन पर तमंचा लहराया। हवाई फायरिंग भी हुई। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस को भी सूचना मिल गई। आधी रात को पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला।

Aerial firing to the tune of DJ at night

अब पुलिस इसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। उसे नामजद किया गया है डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयलाल ने बताया कि रूड़क़ली गांव में थाना राम विश्रोई के बेटे की शादी का आयोजन चल रहा था। 3 मार्च की रात को बंदोली कार्यक्रम था और रात डेढ़ बजे यहां पर डीजे पर युवक थिरक रहे थे। तब एक युवक डीजे धुनों पर थिरकते हुए हथियार लहरा कर नाचने लगा। इस बीच उसने हवाई फायरिंग भी की। तब पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर एक पार्टी में युवक थिरकने के साथ हवाई फायरिंग कर रहे हैं।

सूचना पर एएसआई सीपाराम आदि वहां पहुंचे। मगर तब हवाई फायरिंग करने वाला युवका अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। फिर पुलिस की तरफ से पड़ताल की गई। इस पर युवक की पहचान पीथावास डांगियवास निवासी संजय पुत्र बुलाराम विश्रोई के रूप में की गई। थानाधिकारी ने बताया कि घटना को लेकर आर्म्स एक्ट एवं मानव जीवन संकट में डालने जाने का केस बनाया गया है। संजय की तलाश में पुलिस की अलग अलग टीमें लगी हुई है।