administration-took-out-flag-march-in-view-of-festivals

त्योहारों के मद्देनज़र प्रशासन ने निकाला फ्लेग मार्च

  • दिया शांति,सद्भावना और सुरक्षा का संदेश
  • पारम्परिक अपणायत के साथ त्योहार मनाने की अपील

जोधपुर,त्योहारों ईद,परशुराम जयंती एवं अक्षय तृतीया के मद्देनज़र जोधपुर में शाति,सद्भावना और सुरक्षा का संदेश देने को शुक्रवार शाम जिला प्रशासन की ओर से शहर के विभिन्न क्षेत्रों मे फ्लेग मार्च निकाला गया।
जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता,पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) गौरव यादव,पुलिस उपायुक्त (पूर्व) डॉ.अमृता दूहन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नाजिम अली,अतिरिक्त जिला कलक्टर(शहर -प्रथम) डॉ.भास्कर बिश्नोई सहित प्रशासन एव पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में प्रशासन व पुलिस द्वारा निकाले गए फ्लैग मार्च की शुरूआत मिर्धा सर्कल से हुई।

ये भी पढ़ें- राज्य के कम्प्यूटर कर्मी सोमवार से सामूहिक अवकाश पर

फ्लेग मार्च मेड़ती गेट,हाथीराम का ओडा,मच्छी मार्केट,घास मंडी,बाटा तिराहा,सोजती गेट,मोती चौक, इसहाकिया स्कूल,कबूतरों का चौक आदि क्षेत्रों से होते हुए जालोरी गेट चौराहा पहुंच कर सम्पन्न हुआ। इस फ्लैग मार्च में प्रशासन एव पुलिस अधिकारीगण भी साथ थे। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने ईद,परशुराम जयंती एवं अक्षय तृतीया के पर्वों पर बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए जोधपुर वासियों से शांति, सद्भावना और आत्मीयता के साथ त्योहार मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि अपणायत के लिए मशहूर जोधपुर की परंपराओं को और अधिक सुदृढ़ करते हुए आपसी भाईचारे,शांति और उल्लास के साथ पर्व मनाएं।

पुलिस उपायुक्त गौरव यादव एवं डॉ. अमृता दूहन ने भी ईद,परशुराम जयंती एवं अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं देते हुए साम्प्रदायिक सौहार्द एवं सद्भाव की परंपराओं के अनुरूप उत्साह से त्योहार मनाने की अपील की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews