पुलिस की नाकाबंदी में हादसा स्पीड से आ रहा बाइक सवार बेरिकेड से टकराया,मौत

80 फीट घसीट गया

जोधपुर,पुलिस की नाकाबंदी में हादसा स्पीड से आ रहा बाइक सवार बेरिकेड से टकराया,मौत। शहर में बढ़ते अपराधों एवं मादक पदार्थ तस्करी के लिए पुलिस की तरफ से 24 घंटों की नाकाबंदी कल शाम सात बजे से आरंभ की गई। जो आज शाम सात बजे रही। रात पौने दो बजे चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने के सामने की गई नाकाबंदी और लगाए गए बेरिकेड से एक व्यक्ति टकरा गया और तकरीबन 70-80 फीट तक घसीट गया। हादसे में तत्काल वहां मौजूद पुलिस की गाड़ी में बाइक सवार को अस्पताल ले जाया गया। मगर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। जेब में मिले दस्तावेज आदि से उसकी पहचान की गई। पुलिस ने आज सुबह कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा। बताया गया कि वह काफी स्पीड में था। वह नियंत्रण नहीं रख पाया और बेरिकेड से टकरा गया। मामले में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें – लापता युवक का शव घर के ही टांके में मिला

थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि पुलिस की तरफ से रात को नाकाबंदी कर रखी थी। थाने के सामने रात पौने दो एक बाइक सवार व्यक्ति डीपीएस सर्किल से तेज स्पीड में आ रहा था। वह बाइक पर अपना नियंत्रण नहीं रख पाया और पुलिस के लगाए बेरिकेड से टकराने के बाद काफी दूर तक घिसटता चला गया। उसके सिर में गंभीर चोट लगी। उसे तत्काल वहां मौजूद पुलिस की गाड़ी में ही अस्पताल ले जाया गया। मगर बाद में उसकी मौत हो गई।

थानाधिकारी दवे ने बताया कि मृतक के पहचान जूनी बागर निवासी 49 वर्षीय धर्मेंद्रपुरी पुत्र बाबूपुरी के रूप में की गई है। शव को कार्रवाई कर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें – रेल मंत्री अस्पताल जाकर मिले घायलों से

वॉल पेपर एवं कारपेट का करता था कार्य
थानाधिकारी दवे ने बताया कि मृतक वॉलपेपर और कारपेट बिछाने लगाने का कार्य करता था। वह रात पौने दो बजे डीपीएस सर्किल से होते हुए अपने घर की तरफ लौट रहा था। बाइक की स्पीड ज्यादा होने पर वह बेरिकेड से टकरा गया।