युवक का अपहरण कर परिवार से मांगी 11 लाख की फिरौती

  • यूएसडी डॉलर का लेन देन विवाद
  • पुलिस ने बिछाया जाल
  • आठ लोग गिरफ्तार
  • पांच गाड़ियां बरामद

जोधपुर,युवक का अपहरण कर परिवार से मांगी 11 लाख की फिरौती। विवेक विहार थाना क्षेत्र में एक युवक का अपहरण हो गया। अपहरणकर्ताओं ने युवक के परिवार को फोन कर 11 लाख की फिरौती मांगी। अपहरण की सूचना और मामला सामने आने पर पुलिस हरकत में आई और अपहरण कर्ताओं को पकड़ने के लिए बिछाया।

यह भी पढ़ें – रेलवे अस्पताल में महिला की नाक से निकाली 5 सेंटीमीटर की पथरी

पुलिस की अलग-अलग टीमों ने शुक्रवार रात को मंडोर एरिया से आठ लोगों को गिरफ्तार किया। अपहृत और अपहरण कर्ताओं के बीच में यूएसडी डॉलर लेन देन का विवाद सामने आया है। फिलहाल पुलिस जांच जारी है।

थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि गुढ़ा विश्रोइयान निवासी पोकर राम पुत्र छोगाराम विश्रोई की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि गत गुरुवार की रात को उसका पुत्र भवानी सिंह सेक्टर 14 की तरफ गया था। वहां से सुरेश भोजासर आदि ने अपहरण कर लिया और छोड़ने की एवज में 11 लाख रुपए मांग रहे हैं। शुक्रवार को अपहरणकर्ताओं ने फिर कॉल कर कहा कि पांच लाख रुपए लेकर मंडोर आ जाओ।

थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरण का केस दर्ज कर तत्काल पुलिस की टीम का गठन किया गया। बदमाशों के कॉल डिटेल और लोकेशन से तत्काल मंडोर स्थित श्रीराम नगर चैनपुरा क्षेत्र में दबिश दी गई। यहां से पुलिस की टीमों ने भवानी सिंह व आठ लोगों को दस्तयाब किया। वहां से स्कॉर्पियो, क्रिस्टा सहित पांच वाहन जब्त किए गए है।

सभी आरोपी शांतिभंग में गिरफ्तार
थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरण में कितने लोग शामिल थे इसका पता लगाया जा रहा है। कुछ वहां आए हुए थे उन्हें भी उठाया गया है। केस में जिनका इन्वॉलमेंट होगा उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें – तीन दिवसीय पीजी गाइड ओरिएण्टेशन कार्यशाला संपन्न

पुलिस ने विष्णुनगर चैनपुरा निवासी प्रेम पुत्र संग्रामराम विश्नोई, इन्द्रा कॉलोनी नागोरी गेट निवासी मनीष आचार्य पुत्र झूमर लाल, भाखरी ढाणी ओसियां निवासी अशोक पुत्र हनुमानराम विश्नोई, अणदा बापू की ढाणी बासनी निकोबा डांगियावास निवासी विकास पुत्र पपाराम जाति विश्नोई,चैनपुरा कल्ला छितर बेरा भोजासर निवासी लक्ष्मण पुत्र मालाराम विश्नोई, काना वास का पाना जालेली फौजदार निवासी दिनेश पुत्र ओमाराम, मान्जुओं की ढाणी फलोदी हाल शिव सुंगध अपार्टमेन्ट जिला पालघर मुम्बई निवासी राकेश पुत्र बक्साराम और गुरओं की ढाणी हाणीया खिंदापुर ओसियां निवासी रमेश पुत्र बाबूराम विश्नोई को गिरफ्तार किया है।