चोरी की गाड़ियों से रैकी कर करते थे नकबजनी,दो शातिर नकबजन गिरफ्तार

  • चोर गिरोह का खुलासा
  • जोधपुर सहित पाली जिले में भी की वारदातें

जोधपुर,चोरी की गाड़ियों से रैकी कर करते थे नकबजनी,दो शातिर नकबजन गिरफ्तार। शहर की खांडा फलसा पुलिस ने नकबजनी व चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार कर कई वारदातों का खुलासा किया है।

इसे भी पढ़ें – नदी में नहाते 8 बच्चे डूबे 5 की मौत,दो लापता

उन्होंने जोधपुर के साथ ही पाली जिले में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस उपायुक्त पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि लोहियो की गली पुंगलपाडा निवासी रविप्रकाश तापडिया ने गत 25 सितंबर को खांडाफलसा पुलिस थाना में नसरानी सिनेमा के सामने स्थित दुकान में चोरी की रिपोर्ट दी थी।

चोरी का खुलासा करने के लिए थानाधिकारी महेश चन्द्र गुर्जर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने तकनीकी सूचना व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी का खुलासा करते हुए आरोपी सोजती गेट भील बस्ती में भामाशाह पान भंडार के सामने वाली गली में रहने वाले सुनील उर्फ चूंदा पुत्र राजूराम भील और प्यारे मियां चौक गुलजारपुरा नई सड़क हाल कायलाना चौराहा कबीर नगर निवासी फिरोज खान उर्फ भूरिया पुत्र असलम पठान को गिरफ्तार किया है।

नकबजनी और वाहन चोरी के पहले भी हो रखे मामलें दर्ज 
जांच व पूछताछ में पता चला है कि दोनों नकबजनों का लम्बा आपराधिक रिकॉर्ड है। सुनील उर्फ चून्दा के विरूद्ध 14 व फिरोज खान उर्फ भूरिया के विरूद्ध 7 प्रकरण पूर्व में दर्ज हैं। दोनों नकबजन पूर्व में भी साथ मिलकर चोरियां करते रहे हैं।

दोनों वाहन चुराकर उससे रैकी करते और फिर वारदात को अंजाम देते थे। उन्होंने पाली जिले में भी चोरियों की वारदातों को अंजाम दिया है।