आठ गाड़ियां चोरी,रोजाना आधा दर्जन वाहन हो रहे चोरी

  • अस्पताल और मॉल्स बनी चोरों की पसंद
  • भीड़भाड़ का उठाते फायदा

जोधपुर,आठ गाड़ियां चोरी,रोजाना आधा दर्जन वाहन हो रहे चोरी। शहर के सक्रिय हो चुके वाहन चोर लगाकर गाडिय़ां चुरा रहे हैं। मगर पुलिस मामले दर्ज कर इतिश्री करने में लगी है। वाहन चोरों की गैंग का खुलासा पुलिस नहीं कर पा रही है। गत चौबीस घंटों में आठ जगहों से गाडिय़ां चोरी के प्रकरण संबंधित थाने में दर्ज हुए हैं।

यह भी पढ़ें – अवैध शराब बेचते युवक को पकड़ा

इससे एक दिन पहले ही आधा दर्जन गाडिय़ां चोरी हो गई थी। रोजाना शहर में वाहन चोर आधा दर्जन गाडिय़ां विभिन्न स्थानों से उठा रहे हैं। चोरों के निशाने पर अस्पताल और मॉल्स है जहां अत्यधिक भीड़भाड़ रहती है। इसी का फायदा उठा कर वाहन चोर गाडिय़ां लेकर जाते हैं। सीसीटीवी फुटेजों की उपलब्धता के बावजूद वाहन चोर नहीं पकड़ में आ रहे है।

यहां से हुई गाडिय़ां पार
सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में सुंदर बालाजी कॉलोनी काजदरी मस्जिद के पास चौपासनी क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद सलीम पुत्र मोहम्मद इकबाल ने पुलिस को बताया कि वह महात्मा गांधी अस्पताल आया था। जहां पर अस्पताल के सामने खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई।

सरदारपुरा थाने में ही दी रिपोर्ट में बीजेएस कालोनी निवासी गुमान सिंह पुत्र शिव नारायण सिंह सिसोदिया ने पुलिस को बताया कि वह डीआरएम ऑफिस आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

कुड़ी भगतासनी थाने में दी रिपोर्ट में डिगाड़ी कला निवासी भगवानलाल पुत्र सोहनलाल प्रजापत ने पुलिस को बताया कि वह झालामंड गांव आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात व्यक्ति चुराकर ले गया।

विवेक विहार थाने में दी रिपोर्ट में सांगरिया विहार निवासी मनोज कुमार पुत्र जगदीश कुमार भील ने पुलिस को बताया कि रात्रि के समय उसके घर के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

प्रतापनगर सदर थाने में दी रिपोर्ट में जाजीवाल खिचिया निवासी अनिल पुत्र रामदीन मेघवाल ने पुलिस को बताया कि वह उम्मेद अस्पताल आया था। अस्पताल के बाहर से उसकी बाइक को कोई शख्स चुरा ले गया।

मूलत: मतोड़ा थानान्तर्गत हरलाया रोड नौसर निवासी मुकेश विश्नोई पुत्र भगवानाराम विश्नोई पाल रोड खेमे का कुआं किसी काम से आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई।

महामंदिर थाने में दी रिपोर्ट में नागौर के गोटन निवासी प्रवीण पुत्र नेमीचंद शर्मा ने पुलिस को बताया कि भदवासिया क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी की उसकी बाइक रात्रि के समय चोरी हो गई।

यह भी पढ़ें – आपसी विवाद के चलते मारपीट, परस्पर केस दर्ज

एयरपोर्ट थाने में दी रिपोर्ट में लूणी के मोरटूका निवासी बंशीलाल पुत्र हापूराम देवासी ने पुलिस को बताया कि वह पांच बत्ती सर्किल नाले के पास ईमित्र की दुकान पर आया था। दुकान के सामने खड़ी उसकी बाइक कोई चुरा ले गया।