शहर में अलग अलग स्थानों से 11 बाइक चोरी

जोधपुर, कमिश्ररेट में बाइक चोरी की घटनाएं नही थम रही। पिछले 24 घंटों में बाइक चोरी के 11 प्रकरण दर्ज हुए है। पुलिस की लगातार कोशिशों के बावजूद बाइक चोर कम ही पकड़ में आ रहे हैं। बाइक चोरों का देखा जाए तो यह आतंक ही है जो बाद में लूट जैसे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मंडोर पुलिस थाने में पहाडग़ंज प्रथम निवासी चेतन पुत्र नेमीचंद की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि गुजरी रात उसके घर के बाहर से बाइक चोरी हो गई। इसी तरह महामंदिर पुलिस ने बताया कि सरदारपुरा प्रथम ए रोड निवासी कैफ अली पुत्र युसूफ अली गोपालवाटिका नागौरी गेट पर आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर रातानाडा पुलिस के अनुसार अजीत कॉलोनी निवासी अधिवक्ता अभिषेक पुत्र रामेश्वर की बाइक घर के बाहर से चोरी हुई।

जबकि उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि मसूरिया रामदेव मंदिर हाल कर सहायक कार्यालय में काम करने वाले भैरूलाल की बाइक वाणिज्यिक कर कार्यालय के सामने से चोरी हो गई। सतीमाता मंदिर कागा रोड निवासी राकेश पुत्र भरतलाल की बाइक जेएनवीयू पुराना परिसर से चोरी हुई। बासनी पुलिस के अनुसार द्वितीय फेज बासनी निवासी चैनसिंह की बाइक राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के बाहर से चोरी हो गई। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि पंचोलिया नाडी मसूरिया निवासी शुभम पुत्र सूरज कुमार की बाइक सरदारपुरा ए रोड से अज्ञात चोर ले गया।

नेवरा रोड मथानिया निवासी कैलाश पुत्र रघुनाथराम ने प्रतापनगर पुलिस को बताया कि वह अपनी बाइक लेकर हुडको क्वार्टर आया था। जहां से अज्ञात चोर उसकी बाइक को चुरा ले गया। इसी तरह रामबाग नागौरी गेट निवासी दिनेश पुत्र जुगल किशोर की बाइक गणपति नगर प्रतापनगर एरिया से चोरी हो गई। जसनाथ नगर बंबोर निवासी घासीराम पुत्र नथूराम जाट ने राजीव गांधी नगर पुलिस को बताया कि घर के बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई। इधर देवनगर पुलिस ने बताया कि पाल क्षेत्र में रहने वाले आदित्य पुत्र राकेश की बाइक 12वीं रोड पर एक निजी मोबाइल कंपनी एजेंसी के बाहर से कोई चुरा ले गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करे – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews