820 ग्राम अफीम का दूध बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

टिन शेड में छुपाकर रखा हुआ था अफीम का दूध

जोधपुर,820 ग्राम अफीम का दूध बरामद,अभियुक्त गिरफ्तार। जिला जोधपुर ग्रामीण की कापरड़ा पुलिस ने एक रहवासीय मकान से 820 ग्राम अफीम का दूध बरामद कर एक अभियुक्त गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण धर्मेन्द्र सिह ने बताया कि पुलिस थाना कापरड़ा के हल्का क्षेत्र के सरहद बासनी कापरडा में जिला विशेष टीम जोधपुर ग्रामीण की सूचना पर बासनी कापरड़ा निवासी राजीव बिश्नोई के घर से 820 ग्राम अफीम का दूध जब्त किया। उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अवैध मादक पदार्थो की बिक्री की रोकथाम हेतु जिले के सभी थानाधिकारियों व जिला विशेष टीम को विशेष निर्देश दे रखे हैं।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री भनलाल शर्मा का जोधपुर पहुंचने पर किया स्वागत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) भोपालसिंह लखावात व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण जयदेव सिहाग के सुपरविजन व वृताधिकारी बिलाड़ा गोमाराम के निर्देशन में जिला विशेष टीम प्रभारी करणीदान के नेतृत्व में थानाधिकारी सुरेन्द्रकुमार दुगस्तावा ने मय टीम यह कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि सरहद बासनी कापरड़ा में राजीव बिश्नोई के रहवासीस मकान पर दबिश देकर घर के पीछे टीन सेड में छुपाकर रखा 820 ग्राम अवैध अफीम दूध को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews