होटल व्यवसायी के मकान से 30 तोला सोना,दो सौ ग्राम चांदी चोरी

  • होटल व्यवसायी परिवार सहित बाहर घूमने गया
  • रिश्तेदार ने दी सूचना

जोधपुर,होटल व्यवसायी के मकान से 30 तोला सोना,दो सौ ग्राम चांदी चोरी।शहर के महामंदिर नगर निगम कार्यालय के पास में रहने वाले एक होटल व्यवसायी के मकान में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से 30 तोला सोना, दो सौ ग्राम से ज्यादा चांदी,लेपटॉप और नगदी आदि चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की अनुमानित कीमत 25 लाख के आसपास है। इस बारे में महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। वह परिवार सहित बाहर घूमने गया था। रिश्तेदार ने इस बारे जानकारी दी।

यह भी पढ़ें – कलेक्टर ने ली बारिश में जलभराव संबंधी बैठक

महामंदिर पुलिस ने बताया कि रामनगर ए- नगर निगम कार्यालय के पास महामंदिर निवासी विशाल सिंह पुत्र निर्मल सोलंकी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह होटल कारोबारी है। वह 23 जून को परिवार सहित बाहर घूमने गया था। 27 जून को उसके रिश्तेदार ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े है। इस पर वह तत्काल वापिस जोधपुर पहुंचा।
यहां आकर पता लगा कि चोरों ने सारा सामान अस्त व्यस्त करने के साथ अलमारी बक्सों आदि के ताले तोड़ कर वहां से 20-30 हजार की नगदी,सोने की 6 तोला आड, 2 तोला रानीहार,4 तोला बाजूबंद,4 तोला पुणच, 2 तोला घुंडी, 4 तोला की दो चेनें, 5-6 अंगुठियां 2 तोला, 2 तोला का बे्रसलेट, चांदी की पायलों के साथ 20-30 तोला के चांदी का सेट,एक लेपटॉप,डीवीआर आदि सामान चोरी कर ले गए। कुछ और भी सामान हो सकता है जिसे चैक कर बताया जाएगा। मामले को लेकर महामंदिर पुलिस ने मौका मुआयना किया। अब सीसीटीवी फुटेज से नकबजनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।