बाइक पर आए नकबजनों ने दिया वारदात को अंजाम

जोधपुर, शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित रामेश्वर नगर ई सेक्टर में एक बंद मकान में अज्ञात चोरों ने सैंध लगाकर वहां से आधा किलो सोनाा, एक किलो चांदी और 50 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर आए दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अब इनका पता लगाने का प्रयास कर रही है। घटना को लेकर बासनी थाने में एफआईआर दर्ज करवायी गई है।

बासनी थाने के एएसआई रामनारायण ने बताया कि घटना के संबंध में ई सेक्टर रामेश्वर नगर निवासी कालूराम प्रजापत पुत्र कोजाराम मूल रूप से लूणी हलके के रहने वाले हैं। वे बैंगलूरू में व्यापार करते हैं और लॉक डाउन के चलते वे बैंगलूरू में ही हैं। यहां रामेश्वर नगर वाला उनका मकान सूना होने पर उन्होंने अपने भांजे को सार संभाल के लिए कहा था। भांजे के पिता बीमार होने पर वह भी गांव चला गया। इस बीच 18 मई से लेकर 21 मई के बीच घर सूना पड़ा रहा।

ये भी पढ़े :- मथुरादास माथुर अस्पताल में ब्लैक फंगस से पहली मौत !

अज्ञात चोरों ने घर में सेंध लगाकर वहां अलमारियों और बक्सों के ताले तोड़ कर नगदी और जेवरात ले गए। घर से आधा किलो सोना यानी 25 लाख का सोना, एक किलो चांदी और 50 हजार की नगदी पर हाथ साफ किया है। एएसआई रामनारायण ने बताया कि आस पास सीसीटीवी फुटेज में दो युवक बाइक पर आते दिखे हैं जो घर तक पहुंचे और बाद में ये रात ढाई बजे घर से निकलते देखे गए हैं। जो केके कॉलोनी होते हुए कृषि मंडी मोड़ तक निकले हैं। इनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस बाइक नंबरों से चोरों को ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

मेडिकल की दुकान में सेंध

शहर के पाल रोड स्थित एक मेडिकल की दुकान में अज्ञात चोरों ने सेेंध लगाकर वहां से नौ हजार की नगदी और दवाइयां चुरा ले गए। इस बारे में गायत्री नगर पाल रोड निवासी प्रवीण कुमार पुत्र प्रभुलाल गौड़ की तरफ से शास्त्रीनगर थाने में चोरी की रिपोर्ट दी गई। पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।