20-lakh-cash-and-lakhs-of-jewelery-stolen-from-liquor-contractors-house

शराब ठेकेदार के मकान से 20 लाख की नगदी और लाखों के आभूषण चोरी

  • फुटेज में दिखे मोपेड सवार दो नकबजन
  • रात एक से डेढ़ बजे के बीच लगी सेंध

जोधपुर,शराब ठेकेदार के मकान से 20 लाख की नगदी और लाखों के आभूषण चोरी।शहर के माता का थान स्थित मंदिर के पीछे बोरडीवाला जाव में एक सूने मकान में मध्य रात दो नकबजनों ने शराब ठेकेदार के मकान से लाखों की चोरी कर ली। घर से 20 लाख की नगदी के साथ लाखों के आभूषण चोरी होना बताया जा रहा है। परिवार के लोग हरिद्वार गए हुए हैं। चोरी गए सोने चांदी के बारे में फिलहाल विस्तृत ब्यौरा नहीं मिल पाया। रिपोर्ट अभी नहीं दी गई है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें- नेशनल डिजिटल सर्किट फोटो प्रतियोगिता की जजिंग सम्पन्न

एसीपी मंडोर पीयूष कविया ने बताया कि बोरडीवाला जाव में शराब ठेकेदार प्रीतम सिंह पुत्र कालूसिंह परिवार सहित रहता है। परिवार इन दिनों हरिद्वार गया हुआ है। आज सुबह प्रीतम सिंह को किसी ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर उसने अपने भाई को इस बारे मेें जानकारी दी। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची। माता का थान थानाधिकारी प्रेमदान के अनुसार फिलहाल घर से 20 लाख की नगदी चोरी होना सामने आ रहा है। घर से लाखों के आभूषण भी चोरी होना बताया जाता है मगर फिलहाल परिवार के आने पर आभूषण के बारे में स्पष्ट जानकारी हो सकेगी।

ये भी पढ़ें- राजस्थान स्थापत्य कला बोर्ड गठन को मंजूरी

फुटेज में दो मोपेड सवार

आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से पता लगता है कि रात एक से डेढ़ बजे के बीच में दो युवक मोपेड पर आते हैं और एक युवक मोपेड से उतर कर लगिये से मैन गेट का ताला तोडकऱ प्रवेश करता है। दूसरा युवक मोपेड को घुमाकर वापिस कुछ दूर ले जाता है। चोरी की यह वारदात कुछ ही मिनटों में की गई है। दोनों नकबजन के चेहरे फुटेज में साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। फिलहाल परिवार की तरफ से दी जाने वाली रिपोर्ट पर पुलिस की तरफ से अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। चोरी गए सामान का ब्यौरा फिलहाल नहीं मिल पाया है। अनुमानित तौर पर चोरी 50-60 लाख की हो सकती है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews