007 गैंग का हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

जोधपुर, जिले की लोहावट पुलिस ने देचू के गांव ठाडिया में दिनेश विश्नेाई के यहां आयोजित शादी समारोह में राजू मांजू विश्नोई व विशनाराम जांगू की गैंग के समर्थक आपस में भिड़ गए थे। बदमाशों ने एक दूसरे के साथ झगड़ा किया फिर अपने-अपने वाहनों से एक दूसरे के वाहनों को टक्कर मारी व पीछा कर एक दूसरे के लोगों को भगाया। दोनों गैंग के बदमाशों ने शादी समारोह में अफरा-तफरी मचा कर आमजन में भय उत्पन्न कर दिया था। उक्त गैंगवॉर के मामले में पुलिस ने 007 गैंग के हार्डकोर अपराधी मनीष शेखाणी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया है कि गत वर्ष 14 नवंबर को देचू थानान्तर्गत ग्राम ठाडिया में दिनेश खींचड़ पुत्र भीकाराम विश्नोई के यहां शादी समारोह में राजू मांजू व विशनाराम जांगू की गैंग से जुडे बदमाश आमने-सामने हो गए थे। जिसके चलते दोनों गुटों में गैंगवॉर हो गई थी। उक्त मामले में देचू थानाप्रभारी ने दोनों पक्षों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू किया था। इसमें वांछित चल रहे 007 गैंग के मुख्य आरोपी हार्डकोर अपराधी लोहावट थानान्तर्गत जंभेश्वर नगर निवासी मनीष शेखाणी पुत्र बुधाराम विश्नोई के जंभेश्वर नगर से पली फांटा की तरफ जाने की सूचना मिली। जिस पर लोहावट थानाप्रभारी एसआई केशाराम ने मय जाब्ता प्राइवेट वाहन से हार्डकोर का पीछा किया तो बदमाश मनीष शेखाणी पुलिस को चकमा देकर हरलाया से नौसर की ओर अपनी गाड़ी भगाने लगा। जिसका पुलिस ने पीछा कर नौसर से पहले ही उसकी गाड़ी रूकवा दी। पुलिस को देख हार्डकोर अपराधी मनीष शेखाणी गाडी से उतरकर खेतों की तरफ भागने लगा। जिसे पीछा कर पकड़ा गया।

शेखाणी के खिलाफ 29 प्रकरण दर्ज

एसपी अनिल कयाल ने बताया है कि 007 गैंग का हार्डकोर बदमाश मनीष शेखाणी के खिलाफ जोधपुर ग्रामीण व जोधपुर कमिश्नरेट के विभिन्न थानों में करीब 29 अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ जोधपुर ग्रामीण के लोहावट,फलोदी,मतोड़ा,भोजासर, देचू, बाप, बिलाड़ा सहित जोधपुर कमिश्नरेट के करवड़, बनाड़ व मथानिया थाना सहित बाड़मेर जिले के बायतु थाने में मारपीट, धमकी, डकैती, अपहरण, जानलेवा हमले का प्रयास,आर्म्स एक्ट, राजकार्य में बाधा डालने, षडयंत्र रचने सहित कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews