zilla-parishad-general-meeting-held

जिला परिषद साधारण सभा की बैठक आयोजित

जिला परिषद साधारण सभा की बैठक आयोजित

जोधपुर,जिला परिषद साधारण सभा की बैठक गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिला प्रमुख लीला मदेरणा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा ने बैठक का एजेंडा प्रस्तुत किया।
बैठक में प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना(डब्ल्यूडी पीएमकेएसयाई 2.0)अंतर्गत परियोजनाओं और राजीव गांधी जल संचयन योजना द्वितीय चरण की परियोजनाओं की डीपीआर का अनुमोदन किया गया।

ये भी पढ़ें- पत्रकारों के लिए तीन दिवसीय आत्मरक्षा शिविर शुक्रवार से

जिला परिषद के पंद्रहवें वित्त आयोग से प्राप्त अनुदान मद से कार्यों की स्वीकृति,स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत कार्यों स्वीकृति,राज्य वित्त आयोग से प्राप्त अनुदान मद अन्तर्गत ग्राम पंचायत से प्राप्त प्रस्तावों और राजकीय प्रयोजनार्थ निःशुल्क भूमि आवंटन संबंधी प्राप्त प्रस्तावों का अनुमोदन किया गया। साधारण सभा में सदस्यों द्वारा खराब मौसम के कारण बाधित विद्युत आपूर्ति के मुद्दे को उठाया गया। इस पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने विभाग के अधिकारीयों को सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित करते हुए आमजन को राहत देने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान उप जिला प्रमुख विक्रम बिश्नोई,अतिरिक्त जिला कलक्टर (द्वितीय) राजेन्द्र डांगा,अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी गणपतलाल सुथार सहित जिला परिषद सदस्य, प्रधान और संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts