अस्पताल की पार्किंग से मोपेड चोरी में युवक गिरफ्तार

पहले से दर्ज हो रखे हैं नौ प्रकरण -चोरी की मोपेड बरामद

जोधपुर,अस्पताल की पार्किंग से मोपेड चोरी में युवक गिरफ्तार।शहर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने मोपेड चोरी के आरोप में एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की मोपेड को जब्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी नौ प्रकरण दर्ज हैं। इनमें आठ चोरी एवं एक आर्म्स एक्ट में दर्ज है। पकड़े गए आरोपी से अब पुलिस पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें – स्कूल के सामने खुले स्थान पर जुआ खेलते पकड़ा

थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि 17 अप्रैल को बलदेव नगर गली नंबर 6 वीर दुर्गादास कॉलोनी निवासी जुल्फिार अली की तरफ से मामला दर्ज कराया गया कि वह अपने परिचित की मोपेड लेकर नहर चौराहा स्थित एक निजी अस्पताल गया था। जहां अस्पताल की पार्किंग में गाड़ी को खड़ा किया था। शाम के समय में गाड़ी चोरी हो गई। थानाधिकारी दवे ने बताया कि वाहन चोर का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर अब वाहन चोरी के आरोप में चौथा पुलिया चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी आशिष सिंह उर्फ निक्की पुत्र विनोद सिंह को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से चोरी की मोपेड को जब्त किया गया है। इसके खिलाफ 2019 से लेकर 2023 तक चोरी के आठ एवं एक प्रकरण आर्म्स एक्ट में दर्ज है।

अन्य स्थानों से बाइक चोरी
शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से गाडिय़ां चोरी हो गई। प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में न्यू चांदपोल रोड बकरा मंडी निवासी मोहम्मद इस्माइल पुत्र अब्दुल गफूर ने पुलिस को बताया कि 21 अप्रेल की दोपहर के समय शुभम अस्पताल क्षेत्र में आया था जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को कोई चुराकर ले गया। इसी तरह उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में बिलाड़ा के भावी निवासी बाबूलाल पुत्र भगवानराम जाट ने पुलिस को बताया कि वह मिनर्वा सेंटर पर आया था। जहां बाहर से उसकी बाइक चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews