when-asked-for-food-bill-in-hotel-assault-and-vandalism

महिला की संदिग्ध हालात में मौत, मित्र पर हत्या का आरोप

-पति से पिछले एक डेढ़ साल से अलग रह रही थी
-निजी अस्पताल में थी नर्स

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 18 में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके परिजन ने मित्र पर हत्या की आशंका में रिपोर्ट दी है। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लगा है। मगर पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा है। महिला अपने पति से पिछले एक डेढ़ साल से अलग रह रही थी। वह एक निजी अस्पताल में नर्स लगी हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा।

यह भी पढ़िए- सर्व ब्राह्मण समाज के उत्थान के लिए सामूहिक प्रयास का संकल्प

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने के सबइंस्पेक्टर फगलूराम ने बताया कि सेक्टर 18 में रहने वाली एक महिला के शनिवार को सुसाइड किए जाने की जानकारी मिली। जानकारी मथुरादास माथुर अस्पताल से प्राप्त हुई थी। महिला को उसको बहन और मौसी का बेटा भाई अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उन्हें यह जानकारी महिला के एक मित्र शंकर द्वारा दी गई थी। शंकर इस महिला का मित्र था। महिला अपने पति से पिछले साल डेढ़ साल से अलग रह रही थी। महिला के दो बच्चे हैं। एक 13 साल का लडक़ा है और 9 साल की लडक़ी है। शादी को 14-15 साल हो चुके थे।

इसे भी पढ़ें- समाज के युवा पीढ़ी को संस्कारवान बनाना साधु संतों का दायित्व- विधायक

महिला का मित्र शंकर डीजे साउण्ड का कार्य करता है। शंकर ने शनिवार को दिन मेें महिला को फोन लगाया तो उसके फोन नहीं उठाने पर उसके घर 18 सेक्टर पहुंचा था। दरवाजा बंद पाए जाने पर कुंडी को तोड़ा गया और वह भीतर गया तो वह पंखे के हुक में लटकी दिखाई दी। बाद में शंकर ने उसकी बहन को इसकी जानकारी दी। बहन और मौसी का बेटा भाई वहां पहुंचे और महिला को तत्काल एमडीएम अस्पताल लेकर आए। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। एसआई फगलूराम ने बताया कि महिला के मासी के बेटे भाई रूपेश की तरफ से शंकर के खिलाफ हत्या में रिपोर्ट दी गई है। आरोप है कि उसने हत्या की है। शव का रविवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का पता लग पाएगा। एसआई फगलूराम के अनुसार शरीर पर जाहिरा कोई चोट इत्यादि के निशान नहीं पाए गए हैं।

एप यहां क्लिक करके इंस्टॉल कीजिए- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews