महिला ने ससुराल पक्ष पर लगाया पति की हत्या का आरोप,केस दर्ज

जोधपुर,महिला ने ससुराल पक्ष पर लगाया पति की हत्या का आरोप,केस दर्ज। शहर के माता का थान स्थित परिहारों का बास मगरापूंजला की रहने वाली एक महिला ने अपने पति की हत्या का आरोप ससुराल पक्ष के लोगों पर लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। कोर्ट से मिले इस्तगासे पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच आरंभ की है। मूलत: भोपालगड़ के अरटिया खुर्द मालियो की ढाणी हाल परिहारों का बास मगरापूंजला की रहने वाली पांचूदेवी ने यह रिपोर्ट दी।

यह भी पढ़ें – केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 4 को रामदेवरा से करेंगे परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ

रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी साल 2003 में कचोलिया नाडी फलोदी निवासी जियाराम माली के साथ हुई थी। शादी के बाद दो संतानें हुई। पति पत्नी अच्छा जीवन बिता रहे थे। मगर उसकी सास,देवर नृसिंग राम और जेठ उसके पति को बार बार उसके खिलाफ भडक़ाते थे और दोनों को अलग करने के लिए उकसाते रहते थे। उसके पति पर दबाव बनाकर वर्ष 2020 में उस पर झूठा केस भी केस भी दर्ज करवाया दिया। उसके पति को जमीन का एक चौथाई देने की बात की। जब कि पति पत्नी इसके लिए राजी नहीं थे। पीडि़ता का आरोप है कि उसके पति को उसके देवर,जेठ और सास ने मिलकर मार दिया है। जमीन को लेकर हत्या कर दी गई है। उसके पति का जुलाई में निधन हो गया। उसकी मौत की खबर भी उसे नहीं दी गई है। उसका देवर जेठ बच्चों को स्कूल आते जाते धमकाते हैं। इस वजह से वे स्कूल भी नहीं आ जा रहे है। परिवार वालों के ताने सुनकर उसके पति का मानसिक संतुलन भी गड़बड़ाने लगा था। महिला ने आशंका जताई कि उसके पति की या तो हत्या की गई है या फिर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किया गया। मात का थान पुलिस ने बताया कि हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews