went-to-america-to-meet-son-thieves-stole-gold-silver-and-cash

बेटे से मिलने अमेरिका गई,चोरों ने सेंध लगाकर सोना चांदी और नगदी चुराई

सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो युवक

जोधपुर,शहर के महामंदिर स्थित रूपनगर में एक बंद मकान में चोरी हो गई। अज्ञात चोर घर से सोने चांदी के बर्तन के साथ 50 हजार की नगदी आदि चोरी कर ले गए। इस बारे मेें भवन मालकिन के भाई की तरफ से महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी गई। सीसीटीवी फुटेज में दो युवक गेट से निकलते देखे गए हैं। पुलिस अब इनकी पहचान कर तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- Transgender Certificate camp : समुदाय के लिए प्रमाण पत्र एवं वोटर कार्ड शिविर

महामंदिर पुलिस ने बताया कि पावटा सी रोड स्थित गली नंबर 5 में ए-1 में रहने वाले नरपत सिंह पुत्र नारायण सिंह कच्छवाहा ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उनकी बहन का एक मकान रूपनगर पावटा में है। तकरीबन चार महिने पहले उनकी बहन बेटे से मिलने अमेरिका गई हुई है। इस बीच घर सूना पड़ा है और आस पास के लोगों को संभालने के बोला गया है।

मंगलवार को पड़ौसी ने सूचना दी कि घर का कूंटा टूटा पड़ा है। इस पर नरपतसिंह ने अपने जीजा भरत सिंह को फोन कर सूचना दी। बताया गया कि घर से अज्ञात चोर सोने चांदी के बर्तन के साथ 40-50 हजार की नगदी और डीवीआर चोरी कर गए। कैमरों की पड़ताल में देखा गया कि दो युवक घर के गेट से निकले है। महामंदिर पुलिस ने बताया कि नकबजनों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है। अन्य चोरी गए सामान के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews