शातिर वाहन चोर गिरफ्तार,नौ बाइक बरामद

जोधपुर,शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, नौ बाइक बरामद।शहर की महामंदिर पुलिस ने शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर नौ बाइक बरामद किया है। आरोपी से अभी पूछताछ चल रही है। कई और वाहन चोरी की वारदातें भी खुलने की संभावना है। थाना अधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि 20 अक्टूबर को भारत कॉलोनी शिप हाउस निवासी आदिल पुत्र असलम खां की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी कि वह अपनी बाइक लेकर पावटा सरकारी अस्पताल आया था। पत्नी के इलाज के लिए बाइक को अस्पताल के बाहर खड़ा किया था। कुछ देर बाद बाइक अपने स्थान पर नहीं मिली। जिस पर केस दर्ज करते हुए वाहन चोर का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम साइबर सैल के एएस आई राकेश सिंह,हैडकांस्टेबल सतीश चंद्र, सुधीर,महावीर सिंह,कांस्टेबल बंशीलाल आदि की गठित करते हुए खते की ढाणी प्रहलादपुरा चामू निवासी मांगीलाल पुत्र तारूराम को गिरफ्तार किया गया। उससे चोरी की आठ अन्य बाइक को जब्त किया गया है।

यह भी पढ़ें – विधि संकाय में अकादमिक क्लब का व्याख्यान आयोजित

वाहन चोरी के कई प्रकरण दर्ज
थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि आरेापी मांगीलाल के खिलाफ वाहन चोरी के 25 प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। बासनी,मथानिया, मंडोर,देचू,शास्त्रीनगर,बायतु,प्रताप नगर,ओसियां,ट्रांसपोर्ट नगर पाली एवं महामंदिर में दर्ज है।

यह भी पढ़ें – स्कूल से निकला बच्चा छुट्टी में भूला रास्ता

नकली चाबी लगाकर चुराता है वाहन
आरोपी शातिर है और नकली चाबी लगाकर लॉक को तोडऩे के बाद बाइक आदि को चोरी कर ले जाता है। वह ग्रामीण एरिया से आकर यहां शहर में वारदात कर चला जाता है। वह बाइक चोरी से पहले गाड़ी मालिक की निगरानी रखता है फिर मौका लगने पर गाड़ी को चुराकर ले जाता है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews