vicious-robbed-mobile-on-stolen-bike

चोरी की बाइक पर शातिर ने मोबाइल लूटा

  • आरोपी को पुलिस ने 12 घंटे में पकड़ा
  • चोरी व लूट के 7 मोबाइल जब्त

जोधपुर,शहर की देवनगर पुलिस ने मोबाइल लूट का खुलासा 12 घंटे में किया। शातिर वाहन चोर से सात मोबाइल भी जब्त किए गए। आरोपी ने मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक बाइक को भी चुराया था। पुलिस ने चोरी की बाइक को भी बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ चोरी,लूट,आर्म्स एक्ट मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में दस प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि लक्ष्मण चौधरी ने रिपोर्ट दी कि वह 12वीं रोड से अपने हॉस्टल की तरफ जा रहा था। अपना घर आश्रम के पास में वह मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था तब पीछे से एक बाइक सवार ने हाथ पर झपटा मारा और मोबाइल लूट कर ले गया। कैलाश दहिया ने बताया कि उसकी बाइक माहेश्वरी न्याति नोहरा के पास से चोरी हो गई। उसकी बाइक 11 अक्टूबर को चोरी हुई। थानाधिकारी सोनी ने बताया कि दोनों घटनाओं के लिए सीसीटीवी फुटेज देखे गए। पुलिस की टीम में शामिल एसआई दीपलाल, एएसआई महेंद्र सिंह, कांस्टेबल पिंटू सिंह, सुरेश कुमार, यतेद्र कुमार, राजूराम एवं मोतीलाल ने अथक परिश्रम के बाद आज आरोपी अंबेडकर कॉलोनी प्रतापनगर हाल राजीव गांधी कॉलोनी निवासी मोहित उर्फ तूफान उर्फ कालू वाल्मिकी को गिरफ्तार किया।

आरोपी से चोरी की बाइक के साथ सात मोबाइल भी विभिन्न कंपनियों के बरामद हुए हैं। उसके खिलाफ खांडाफलसा,देवनगर,प्रतापनगर एवं सूरसागर थानों में चोरी,मारपीट,आर्म्स एक्ट आदि धाराओं के दस प्रकरण दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews