जोधपुर, चौपासनी बाईपास रोड स्थित राजन एमप्लीफायर ऑफिस में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुनील चौधरी तथा अनिल पवार के नेतृत्व में इवेंट इंडस्ट्री से जुड़े 18+ आयु के लोगों के लिए निशुल्क वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया पूर्व छात्र संघ सुनील चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश वासियों के लिए निशुल्क वैक्सीनेशन की घोषणा की है।

इवेंट इंडस्ट्री वैक्सीनेशन शिविर

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के प्रयासों से विश्वविद्यालय में पृथक वैक्सीनेशन शिविर की शुरुआत की। राजस्थान सरकार की अनलॉक की प्रक्रिया के तहत कोरोना की नई गाइड लाइन के अनुसार सीमित व्यक्तियों के साथ शादी विवाह की अनुमति प्रदान की है। इसीलिए साउंड, लाइट, टेंट तथा इवेंट इंडस्ट्री से जुड़े 18 प्लस आयु के लोगों के लिए वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया।

इवेंट इंडस्ट्री वैक्सीनेशन शिविर

चौधरी ने बताया कि प्रदेश में जिस गति से वैक्सीनेशन हो रहा है जल्द की प्रदेश संपूर्ण टीकाकरण के लक्ष्य को प्राप्त करके कोरोना महामारी पर नियंत्रण पा सकेंगे। राजन एमप्लीफायर निदेशक अनिल पवार ने बताया कि शिविर में उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रीतम सिंह, डॉक्टर रवि उपस्थित थे।

ये भी पढ़े – भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा शुक्रवार को जोधपुर आएंगे

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews