शंकरलाल महाराज के नाम पर मार्ग के नाम पट्टिका का अनावरण

राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस व्यास ने किया अनावरण

जोधपुर, राजस्थान राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास ने बुधवार को सूरसागर में शंकरलाल महाराज मार्ग के नाम की पट्टिका का अनावरण किया। अनावरण समारोह के विशिष्ट अतिथि सूरसागर रामद्वारा के महंत रामप्रसाद भी उपस्थित थे।।इस अवसर पर विधायक सूर्यकांता व्यास, नगर निगम के पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच एवं घनश्याम ओझा, जेडीए के पूर्व चेयरमेन राजेन्द्र सोलंकी, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त चैनसिंह मेहचा व डॉ नरेन्द्र शर्मा उपस्थित थे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि जस्टिस गोपालकृष्ण व्यास ने कहा कि विख्यात पंडित शंकरलाल ने ज्योतिष कार्य को व्यवसायिक पेशा न मानकर निःस्वार्थ भावना से सेवा की। अपनी मीठी वाणी, माधुर्य और स्नेह के कारण उनका विशिष्ठ स्थान रहा है तथा कर्मकाण्ड, वेदों के ज्ञान के कारण उन्हें ज्योतिर्विद रत्न की उपाधि भी मिली। उन्होंने व अतिथियों ने नाम पट्टिका के पास पौधारोपण भी किया। प्रारंभ में अतिथियों का साफा पहिनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर विभिन्न समाज के गणमान्य नागरिक एवं महिलाएं उपस्थित थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews