अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर मार्बल व्यवसायी को लूटा

अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर मार्बल व्यवसायी को लूटा

पहले टैक्सी चालक को पीटा, फिर मार्बल व्यवसायी से लूट

जोधपुर, शहर के बनाड़ हलके डिगाड़ी में एक मार्बल व्यवसायी और उसके टैक्सी चालक से अज्ञात लोगों ने मारपीट कर लूटपाट की। बदमाशों ने उससे तकरीबन 30 हजार रूपए लूट लिए। मार्बल टाइल्स से भरी टैक्सी का माल भी लूटने का प्रयास किया। लोगों के जमा होने पर बदमाश भाग निकले। पीडि़त ने इस बारे में बनाड़ थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि बासनी तंबोलिया माता का थान के रहने वाले भैरूसिंह पुत्र मदनसिंह परिहार की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह डिगाड़ी में अपनी मार्बल टाइल्स की दुकान चलाता है। दुकान से टाइल्स लाने ले जाने के लिए एक लोडिंग टैक्सी चालक बबूल नाम के शख्स को रखा हुआ है। उसने बबलू को टैक्सी में माल भर कर गतंव्य स्थान डिगाड़ी के पास में भेजा था। तब डिगाड़ी चौराहा के समीप सूनी जगह पर उसके टैक्सी चालक बबलू का तीन चार अज्ञात शख्स ने रास्ता रोक कर मारपीट की। उसकी जेब की तलाशी लिए जाने के साथ मालिक भैरूसिंह से बात कराने को कहा।

इस पर स्वयं भैरूसिंह वहां पहुंचा तब बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की और जेब में रखे 30 हजार रूपए लूट लिए। मारपीट किए जाने पर वह जान बचाकर भागने लगा तब एक पिकअप सामने से आने पर उसे जान से मारने की नीयत से भगाया। बाद में टैक्सी चालक के साथ मारपीट करते हुए भरा हुआ माल उतरवा कर पिकअप में भरवाने लगे। इस बीच वहां पर कुछ लोगों के आने पर बदमाश भाग गए। बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना में मामला दर्ज कर लिया गया है। अज्ञात बदमाशों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews