जोधपुर, पंजाब राज्य का प्रभार मिलने के बाद प्रथम बार गणेश चतुर्थी पर जोधपुर पहुंचे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को सुबह भगवान गणेशजी का आशीर्वाद लिया। इसके बाद शेखावत जयपुर रवाना हो गए। पाकिस्तान बार्डर के पास जालोर के अगड़ावा गांव से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर वायुसेना के ऐतिहासिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद केन्द्रीय मंत्री शेखावत गुरुवार देर रात करीब तीन बजे जोधपुर पहुंचे।

निवास पर रात्रि विश्राम के बाद आज गणेश चतुर्थी पर सुबह सबसे पहले पुराना परिसर के सामने स्थित गजानंद के दर्शन करने पहुंचे। इसके बाद सोजतीगेट स्थित गणेश मन्दिर पहुंचे और पूजा अर्चना की। यहां से वे किला रोड़ स्थित श्री शुगालेशवर महादेव मन्दिर गए और महादेव मन्दिर में पूजा अर्चना की। मन्दिर में गजानंद को मोदक का भोग लगाया। यहां पर महादेव मंदिर में पूजा की और नवनिर्मित गुम्बद का अवलोकन किया। वे यहां भजन कीर्तन में भी शामिल हुए।

साफा पहनाकर किया अभिनन्दन

आगामी पंजाब चुनाव के लिए भाजपा ने शेखावत को पंजाब का प्रभार सौंपा है। पंजाब का प्रभार मिलनेके बाद प्रथम बार जोधपुर आए मंत्री शेखावत का किला रोड़ स्थित श्री शुगालेशवर महादेव मन्दिर समिति परिवार की ओर से साफा पहनाकर और फूल मालाओं से अभिनंदन किया गया। मन्दिर में दर्शन करने के बाद वे सडक़ मार्ग से सीधे डीडवाना होते हुए जयपुर रवाना हो गए।

ये भी पढें – कायलाना-सिद्धनाथ रोड पर हादसा, बाइक सवार युवक की मौत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews