सड़क हादसों में दो युवकों की मौत

जोधपुर, शहर के बनाड़ रोड पर बुधवार की रात को कार और ट्रक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि सूरसागर इलाके में एक युवक को अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में लिया। इससे उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने गुरूवार को कार्रवाई के बाद शव उनके परिजन को सौंपे।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि जालेली चंपावता डांगियावास निवासी 32 साल का सुभाष पुत्र रतनाराम मेघवाल अपनी कार लेकर बनाड़ गांव की तरफ निकल रहा था। तब गांव के बाहर ही एक ट्रक की उसकी कार से भिड़ंत हो गई। हादसे में सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। उसके भाई मनोहर की तरफ से बनाड़ थाने में ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा।

दूसरी तरफ सूरसागर पुलिस ने बताया कि भूरी बेरी निवासी जेठाराम पुत्र रामूराम भील ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई शंकर कालीबेरी से चौपड़ रोड से निकल रहा था। तब अज्ञात वाहन चालक ने उसे चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल हुए उसके भाई की मथुरादास माथुर अस्पताल मेें उपचार के बीच मौत हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews