गांजे की तस्करी में फरार चल रहे दो वांछित गिरफ्तार

जोधपुर,गांजे की तस्करी में फरार चल रहे दो वांछित गिरफ्तार। कमिश्ररेट की मथानिया पुलिस ने मादक पदार्थ गांजे की तस्करी में वांटेड चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्करी के दो अभियुक्त श्यामसुन्दर पुत्र भजना राम विश्नोई उनिवासी गॉव भीमसागर सामराउ लोहावट और मांगीलाल पुत्र बंशीलाल विश्नोई निवासी केलावाकलां करवड को गिरफतार किया गया है।

यह भी पढ़ें – अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

यह है मामला
थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि 17 अप्रेल को मथानिया पुलिस टीम द्वारा मथानिया से रामपुरा जाने वाली सडक़ पर रावत वाटिका के पास एक ट्रक को दस्तयाब किया था। जिसके केबिन में छिपाया हुआ 8 क्विंटल 39.410 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ था। बाद में मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश के साथ पहचान की गई। इस पर उक्त आरोपी श्यामसुंदर विश्रोई और मांगी लाल विश्रोई को नामजद किया गया। अब इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम में एसआई राजूराम,एएसआई बंशीलाल,हैडकांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल छोटूराम,सुभाष,शैतानराम को शामिल किया गया। पकड़े गए अभियुक्तों से अब गांजा खरीद फरोख्त करने वालों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews