आंगनवाड़ी केंद्रों से बैटरियां चुराने वाले दो शातिर गिरफ्तार

  • नकबजनी की सात वारदातें खुली
  • भारी मात्रा में माल बरामद

जोधपुर, कमिश्ररेट की लूणी पुलिस ने आंगनवाड़ी केंद्रों से बैटरियां और इन्वर्टर आदि सामान चुराने वाले दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में सामग्री जब्त की गई है। अब तक सात नकबजनी की वारदातें करना कबूल किया है।

थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि धुंधाड़ा की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मीनाकंवर की तरफ से 24 दिसम्बर को रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र धुंधाड़ा से रात्रि में अज्ञात चोर दो बैटरी और इन्वर्टर आदि चुराकर ले गए। इसके अलावा क्षेत्र में भी ऐसी पहले भी वारदातें हो रखी थी। इस पर नकबजनी करने वाले दो शातिर मेघवालों की ढाणी फींच निवासी मनोहरराम पुत्र बालाराम मेघवाल एवं गौतम पुत्र भगाराम मेघावाल को गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने सात जगहों पर चोरियां करना बताया है। इनकी निशानदेही पर दस बैटरियां, दो इन्वर्टर, एक सौर उर्जा प्लेट, 7 पानी की मोटरें, 3 पंखें, 6 ट्यूबलाइट की प्लेटों के साथ ही अन्य सामग्री जब्त की गई है। थानाधिकारी ढाका ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews