जोधपुर, लूणी थाना क्षेत्र में खेजड़ली गांव में एक माह पहले एक स्विफ्ट कार व इसूजू वाहन में सवार बदमाशों का पीछा कर रही लूणी पुलिस पर बदमाशों ने जानलेवा हमले का प्रयास करते हुए पुलिस के वाहन पर फायरिंग की थी, इस फायरिंग में  एक पुलिस कर्मी  के पैर में गोली लग गई थी। उक्त मामले में लूणी थाना पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए वारदात में प्रयुक्त पिस्टल व चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। ज्ञात रहे कि उक्त मामले में पूर्व में एक आरोपी मनीष विश्नोई गिरफ्तार हो चुका है।

Two more crooks firing on police arrested, pistol and ammunition recovered

लूणी थानाप्रभारी सीताराम ने बताया है कि पुलिस आयुक्त जोस मोहन के निर्देशानुसार एवं पुलिस उपायुक्त पश्चिम आलोक श्रीवास्तव, अतिरिक्त  पुलिस उपायुक्त हरफूल सिंह के निकट सुपरविजन में पुलिसकर्मी पर फायरिंग कर घायल करने के मामले में फरार चल रहे बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई। पुलिस टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिसकर्मी पर फायरिंग करने के मुख्य आरोपी फींच निवासी 23 वर्षीय भूराराम उर्फ सुनिल पुत्र घेवरराम विश्नेाई को गिरफ्तार किया है। लूणी थाना पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी के साथी हमीर नगर, फींच निवासी 34 वर्षीय रमेश पुत्र पोकरराम विश्नोई को प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

बदमाश रतलाम भागा

पुलिस कर्मी पर फायरिंग करने के बाद आरोपी रतलाम भाग गया था। स्पेशल टीम के सब इंस्पेक्टर सरजिल मल्लिक ने बताया है कि भूराराम उर्फ सुनिल पुत्र घेवरराम विश्नोई पुलिस कर्मी रामनिवास के पैर में गोली मारने के बाद मध्यप्रदेश के रतलाम शहर की तरफ भाग गया था। बाद में वह वापस जोधपुर आया। जहां पर उसकी घेराबंदी कर उसे धर दबोचा गया।

रमेश को एनसीबी ने भी पकड़ा

पुलिस कर्मी पर फायरिंग करने के मामले में फरार चल रहे रमेश पुत्र पोकरराम विश्नेाई को गत माह 20 मार्च को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की विशेष इकाई अहमदाबाद ने 5 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया था। जिसे बाद में जेल भिजवा दिया गया था। लूणी थाना पुलिस ने आरोपी रमेश विश्नोई को साबरमती केंद्रीय कारागृह से प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जोधपुर लाई है। लूणी थाना पुलिस अब उक्त मामले में पकड़े गए भूराराम उर्फ सुनिल व उसके साथी रमेश पुत्र पोकरराम विश्नोई से पूछताछ कर रही है।

ये थे टीम में शामिल

बदमाशों का पीछा करने के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर एक पुलिसकर्मी को घायल करने के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ऩे में लूणी थाना प्रभारी सीताराम, स्पेशल टीम के सब इंस्पेक्टर सरजिल मल्लिक व स्पेशल टीम के कांस्टेबल अविनाश  सहित लूणी थाना के कांस्टेबल सुरेश, गजेंद्र व श्रवण खोजा की विशेष भूमिका रही है।