जोधपुर, शहर के नेहरू पार्क रोड पर गुरूवार रात पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया। घायल को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसे पेट में चाकू का वार लगना सामने आया है। जहां उसका उपचार जारी है।

युवकों के बीच देख लेने की बात को लेकर पंगा हुआ था। जहां पर दोनों बदमाश गुट के 15-20 युवक एकत्र हो गए थे। इसमें कुछ और लोगों के भी मारपीट में चोटिल होने का अंदेशा बना है। फिलहाल पुलिस ने इस बारे में स्पष्ट नहीं किया है।

सरदारपुरा पुलिस थानाधिकारी हनुमानसिंह ने बताया कि नेहरू पार्क पर मसूरिया निवासी बालकिशन नायक को कुड़ी थाना इलाके में रहने वाले रोहित ने चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया।

रोहित ने चाकू बालकिशन की गर्दन व पेट में मारा था, जिससे वो लहुलुहान हो गया। जानकारी अनुसार बालकिशन व रोहित के बीच किसी बात को लेकर अदावत हो गई थी। जिस पर एक दूसरे को देख लेने व मारने की भी बात हुई।

मारने के चेलेंज को लेकर दोनों का आमना सामना गुरूवार को नेहरू पार्क पर हो गया। जिस पर रोहित ने बालकिशन पर चाकू के दो वार कर घायल कर दिया। फिलहाल पुलिस बालकिशन के पर्चा बयान के बाद मुकदमा दर्ज करेगी।

पुलिस आरोपी की तलाश में भी जुटी है। सूत्रों के मुताबिक शास्त्रीनगर क्षेत्र में भी इनके बीच किसी बात को लेकर बुधवार को विवाद हुआ था। इसको लेकर अलग से प्रकरण दर्ज होना सामने आया है।