सड़क हादसों में दो की मौत

जोधपुर, शहर के मंडोर और डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपे। इस बारे में अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ केस दर्ज किए गए। मंडोर पुलिस थाने के एएसआई सवाईसिंह ने बताया कि मूलत: उत्तरप्रदेश के कोसांबी हाल मगजी की घाटी का रहने वाला 38 साल का बुचन पुत्र रूवाब अली अपनी बाइक लेकर घर की तरफ जा रहा था।

मंडोर बीएसएफ गेट के सामने बालसमंद तिराहा के समीप किसी वाहन चालक ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल मेें भर्ती करवाया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। उसके भाई मदेरणा कॉलोनी निवासी छोटिया पुत्र रूवाब अली की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

मृतक अपने भाई के घर से रात को खाना खाने के बाद घर के लिए निकला था। दूसरी तरफ डांगियवास पुलिस ने बताया कि सालवाकलां निवासी दिनेश पुत्र घेवरराम जाट की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसका भाई 25 वर्षीय जगदीश अपनी बाइक लेकर सालवाकलां गांव की सरहद से निकल रहा था। तब किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया। बाद में पता लगने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। डांगियवास पुलिस घटना में जांच कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews