दो दिवसीय क्रिकेट शिविर संपन्न

दो दिवसीय क्रिकेट शिविर संपन्न

कारवां क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में हुआ आयोजन

जोधपुर,कारवां क्रिकेट एकेडमी के तत्वावधान में जोधपुर के खिलाड़ीयों के लिए दो दिवसीय शिविर का आयोजन किया गया। एकेडमी के डायरेक्टर मोहम्मद रफीक कारवां ने बताया कि एकेडमी के तत्वावधान में दो दिवसीय शिविर के आयोजन में शिविर के मुख्य प्रशिक्षक पूर्व रणजी खिलाड़ी प्रदीप सुंदरम तथा राजस्थान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद असलम ने खिलाड़ियों को क्रिकेट खेल की बारीकियों से अवगत करवाया। उन्होंने खिलाड़ियों को खेल के मैदान में किस प्रकार विषम परिस्थितियों में भी अपने धैर्य को बनाए रखने, लाइन और लेंथ, अप्पर कट, साइड कट जैसी खेल की छोटी-छोटी बारीकियों से अवगत कराया।

Two day cricket camp concluded

शिविर का समापन कारवां गार्डन में एक रंगारंग कार्यक्रम आयोजित करके किया गया जिसके मुख्य अतिथि पूर्व रणजी खिलाड़ी प्रदीप सुंदरम, कार्यक्रम की अध्यक्षता राजस्थान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद असलम ने की तथा विशिष्ट अतिथि राजस्थान तलवारबाजी संघ के ऑर्गेनाइजिंग सेक्रेट्री तथा जोधपुर जिला तलवारबाजी संघ के अध्यक्ष अब्दुल रज्जाक मोयल, भाजपा युवा नेता समाजसेवी तथा एकेडमी के डायरेक्टर मोहम्मद आमीन कारवां, समाजसेवी मोहम्मद साजिद, पार्षद राजू भाई सदीक, क्रिकेट प्रेमी सुमेर चौधरी तथा प्रदीप माथुर थे। सभी अतिथियों का एकेडमी के कोच मोहम्मद बिलाल और शरीफ खान ने साफा एवं मोमेंटो प्रदान कर स्वागत किया।

कार्यक्रम में अतिथियों के द्वारा शिविर के सपोर्टिंग स्टाफ एवं अन्य भूमिका निभाने वाले मोहम्मद आरिफ, शहजाद अली, आरजू शेख, डॉ सरफराज, समद खान, सैयद अली, फारुख तथा राजू भाई सम्मानित किया गया। शिविर में भाग लेने वाले सभी प्रशिक्षणार्थी को प्रशस्ति पत्र दिया गया। इस शिविर में 300 खिलाड़ियों ने भाग लिया। संचालन मोहम्मद इकबाल मोयल ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts