ट्रक ने मोपेड सवार दो दोस्तों को लिया चपेट में, एक कुचला गया

ट्रक ने मोपेड सवार दो दोस्तों को लिया चपेट में, एक कुचला गया

ट्रक ने मोपेड सवार दो दोस्तों को लिया चपेट में, एक कुचला गया

मृतक ऑनलाइन कंपनी के लिए डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था

जोधपुर। शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र सांगरिया के पास में पशु आहार के निकट बाइपास से आ रहे एक ट्रक ने मोपेड सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवक ट्रक के नीचे आने से कुचला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा उछल कर गिरा, जिससे वह बच गया। पुलिस ने शव को कार्रवाई के लिए एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक ऑन लाइन कंपनी के लिए डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था। दुर्घटना में उसका मित्र मामूली रूप से जख्मी हुआ है। बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि बारा जिले के सुरपुरामॉल अरणावदा साहनी हाल कुड़ी सेक्टर 1 निवासी 27 साल का गजेंद्र सिंह पुत्र बंशीलाल मीणा और उसका परिचित चांदणा भाखर करणी कॉलोनी गली नंबर 18 निवासी 19 साल का देवेंद्र भाटी पुत्र दुर्गाराम दोनों अपनी स्कूटी लेकर शाम करीबन 4 बजे सांगरिया स्थित पशु आहार के पास से निकल रहे थे। तब बाइपास से आए ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया।

हादसे में देवेंद्र ट्रक के नीचे आकर कुचला गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गजेंद्र स्कूटी के पीछे बैठा तो वह उछल कर दूर गिर गया। जिससे वह बाल बाल बच गया। इधर दुर्घटना की सूचना पर थानाधिकारी पाना चौधरी आदि वहां पहुंचे। जाम हुए यातायात को भी सुचारू करवाया गया। पुलिस ने मौके से ट्रक और दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी को जब्त कर थाने में रखवाया। शव को कार्रवाई के लिए एम्स चिकित्सालय भिजवाया गया। मंगलवार को अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts