{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1,"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

एमडीएमएच में ट्रोमा कैजुअल्टी वार्ड शुरू

जोधपुर,एमडीएमएच में ट्रोमा कैजुअल्टी वार्ड शुरू। नवरात्रि और नववर्ष प्रारम्भ पर डॉ एसएनमेडिकल कॉलेज से जुड़े मथुरादास माथुर अस्पताल और उम्मेद अस्पताल में मरीजों और कार्यरत महिला नर्सिंग के बच्चों के लिए सुविधाओं का विस्तार किया गया।जिसके तहत एमडीएमएच अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर में कैजुअल्टी वार्ड का उद्घाटन मंगलवार को डॉ एस एन मेडिकल कॉलेज की प्रिसिंपल डॉ रन्जना देसाई ने किया। इस मौके पर एमडीएमएच अस्पताल के अधीक्षक डॉ नवीन किशोरिया भी मौजूद थे।
एमडीएमएच अस्पताल के अधीक्षक डॉ नवीन किशोरिया ने बताया कि इस वार्ड में 5-5 बेड होंगे जिसमें आक्सीजन सेक्शन के साथ गभीर मरीज के त्वरित इलाज की व्यवस्था होगी।

यह भी पढ़ें – पुत्र व उसके परिचित पर लगाया चार लाख चोरी का आरोप,दोनों गिरफ्तार

इसी प्रकार डॉ एसएन मेडिकल कॉलेज की प्रिसिंपल डॉ रन्जना देसाई ने आज उम्मेद अस्पताल में न्यू गायनी वार्ड के पास बनाये गये महिला नर्सिंग कार्मिकों के बच्चों के लिए बनाए गए शिशु पालना गृह का भी उद्घाटन किया। उम्मेद अस्पताल अधीक्षक डॉ अफजल हकीम ने बताया कि इस नर्सेज कामन रुम और शिशु गृह में कार्यरत महिला नर्सिंग कर्मियों को सुविधा मिलेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews