ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की दुकान पर हमला कर लूटपाट

होटल संचालक और उसके भाई सहित अन्य पर केस दर्ज

जोधपुर,ट्रांसपोर्ट व्यवसायी की दुकान पर हमला कर लूटपाट। शहर के दइजर क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट व्यवसायी पर पास की होटल चलाने वाले दो भाईयों और उसके साथियों ने कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर साढ़े सात हजार रुपए लूट लिए। इस बारे में कारोबारी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। आरोपी हाथ नहीं लगे है। होटल संचालक को अंदेशा है कि ट्रांसपोर्ट व्यवसायी होटल में आने से ग्राहकों को मना करता है। इस बात को लेकर रंजिश रखे हुए है। फिलहाल पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें – मुंबई पुलिस आरोपी को मुंबई लेकर पहुंची

रामपुरा भाटियान मथानिया निवासी श्रवणराम पुत्र मुन्नाराम माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह ट्रासंपोर्ट का कारोबार करता है, जिसकी एक दुकान दइजर रोड पर आई है। पास में भागीरथ गहलोत और उसका भाई पृथ्वीराज होटल का संचालन करते है। 10 मई की रात को श्रवणराम अपनी दुकान पर बैठा था तब भागीरथ,उसका भाई पृथ्वी राज आदि हाथों में लाठियां कुल्हाड़ी लेकर आए हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से उसके पैर की एडी कट गई। बाद में उस पर लाठियों से हमला किया गया।

रिपोर्ट में आरोप है कि यह लोग उसे दुकान खाली करने को बोल रहे हैं। कारण कि आरोपी भागीरथ को अंदेशा है कि उसके होटल में आने से ग्राहकों को मना किया जाता है। इस बात को लेकर यह लोग रंजिश पाले हुए है। आरोपियों ने उसकी दुकान से साढ़े सात हजार रुपए भी लूट लिए।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews