भदवासिया फल मंडी में व्यापारी से मारपीट

  • हथियार लेकर आए बदमाश
  • सीसीटीवी फुटेज में दिखे दुकान मेें घुसकर मारपीट करते

जोधपुर,भदवासिया फल मंडी में व्यापारी से मारपीट। शहर महामंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में भदवासिया फलमंडी में गुरुवार दोपहर में कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान में घुसकर हमला किया। हमलावर बाद में भाग गए। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में दिखा है। रात तक इस बारे में पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया गया था।अशोक कॉलोनी रामसागर के कानाराम माली ने बताया कि वह मंडी में अपनी दुकान चलाते है।

इसे भी पढ़िए- पूर्व मंत्री गुढ़ा के सरकारी आवास पर बने गार्ड रूम या रैन बसेरा के सामने दुष्कर्म

आज दिन में हुरकत नाम का शख्स आया था। उसने सौ रुपए का पपीता लिया था। बाद में उससे कैरेट के संबंध में पूछा तो उसने बताया कि रख दिया है। मगर कैरेट को उल्टा रखने पर व्यापारी कानाराम ने कहा कि पके हुए पपीते थे तुमने कैरेट को उल्टा रख दिया। इस पर वह धमकी देकर गया और दोपहर में 10-12 लोगों को लेकर आया। यह लोग हथियारों से लैस थे और दुकान में घुसकर मारपीट करने लगे। हंगामा और शोर सुनकर आस पास के लोग एकत्र हो गए। बाद में बदमाश भाग गए। महामंदिर पुलिस सूचना पर वहां पहुंची और कुछ लडक़ों को उठाकर लाई थी। फिलहाल इस बारे में मामला दर्ज नहीं करवाया गया था। व्यापारी का आरोप है कि बदमाश युवक हाथ में तलवार और केरी काटने का औजार सरोता लेकर आए थे।

दूदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews