सूने मकान में सैंध लगाने वाले तीन नकबजन गिरफ्तार

एक और मकान में चोरी की वारदात का लगा पता

जोधपुर,सूने मकान में सैंध लगाने वाले तीन नकबजन गिरफ्तार।शहर के सूरसागर स्थित राजबाग सुखराम नगर में एक सूने मकान मेें हुई चोरी के प्रकरण में पुलिस ने तीन नकबजनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने एक और चोरी की वारदात को कबूल किया है।

यह भी पढ़ें – शुक्रवार को परिवर्तित मार्ग से चलेगी मरुधर एक्सप्रेस

थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि सुखराम नगर राजबाग निवासी पीयूष चावला पुत्र निर्मल कुमार चावला की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था। वह अपनी बहन के लिए इलाज के लिए 4 जून को अहमदाबाद गया था। 9 जून को घर के सामने एक शराब ठेका चलाने वाले किसी शख्स ने ताले टूटे होने की जानकारी दी थी। इस पर वह जोधपुर पहुंचा। अज्ञात चोर घर से चांदी के आइटम के साथ उसकी माताजी के सोने के आभूषण और दो लाख की नगदी चोरी कर ले गए थे।

दूसरी घटना
9 जून को गोहर का मैदान चांदपोल निवासी यमित दवे पुत्र प्रवीण दवे ने भी चोरी की रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वह 2 मई को अपनी माताजी के साथ ननिहाल पिंडवाड़ा सिरोही गया था। पीछे घर में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से 15 हजार की नगदी, घड़ी और जेवरात आदि चोरी कर ले गए। थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर पुलिस की टीम का गठन करते हुए अब तीन नकबजनों बड़ी भील बस्ती सूरसागर निवासी अजय पुत्र नरेश कुमार, बालू उर्फ बाळिया पुत्र बस्तीराम एवं बाबू उर्फ बाबो पुत्र ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें – ट्रैफिक ब्लॉक के कारण 15 जून को वाया जोधपुर चलेगी कुछ ट्रेनें

पुलिस की टीम
पुलिस की टीम में एसआई कैलाश पंचारिया, एएसआई नासिर खान, हैडकांस्टेबल राजेंद्रसिंह, हीराराम, कांस्टेबल राजूसिंह, मनीष एवं राहल आदि शामिल थे।