तीन मकानों से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया

जोधपुर,तीन मकानों से चोरों ने लाखों का माल उड़ाया।कमिश्ररेट में सूने मकानों में चोरी का सिलसिला नहीं थम रहा है। गत 24 घंटों में फिर तीन सूने मकानों में चोरों ने सैंध लगा कर वहां से लाखों का माल उड़ाया है। शहर में लगातार चोरियां बढ़ रही है,मगर पुलिस नकबजनों तक नहीं पहुंच पा रही है।

यह भी पढ़ें – हत्या प्रयास में एक गिरफ्तार,साथी की तलाश

बनाड़ थाना
बनाड़ पुलिस थाने में मूलत: तिलवासनी बिलाड़ा हाल नांदड़ी स्थित तिरूपति नगर निवासी अभिषेक पुत्र मोहनलाल विश्रोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 15 दिनों से अपने पैतृक गांव तिलवासनी गया हुआ था। 10 जून को लौटा तो घर में चोरी का पता लगा। अज्ञात चोर घर से दो सोने की अंगुठियां,एक लॉकेट,चांदी की पायल जोडिय़ां,17 हजार की नगदी के साथ कैमरे का डीवीआर तोडऩे के साथ अलमारी को तोड़ गए।
सीसीटीवी फुटेज में रात को तीन नकबजन घर में घुसते नजर आए हैं। बनाड़ पुलिस अब इस बारे में चोरों की पहचान के प्रयास कर रही है।

चौहाबो थाना
शंकरनगर चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड निवासी भरत पुत्र किशनगोपाल लोहिया ने रिपोर्ट दी कि उसके सूने मकान में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से लाखों का सोनाचांदी पार कर गए। चोरी गए सामान का ब्यौरा फिलहाल नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें – प्रधानमंत्री के विजन से नए सोपान तय करने के लिए करेंगे काम- शेखावत

सूरसागर थाना
सुखराम नगर राजबाग सूरसागर निवासी पीयूष चावला पुत्र निर्मल कुमार के अनुसार उसके मकान में 4 जून से लेकर 9 जून के बीच में चोरी हो गई। वह अहदाबाद गया हुआ था। वह अपनी बहन के इलाज के लिए 4 जून को अहमदाबाद गया था। 9 की शाम को लौटा तो घर में चोरी का पता लगा। छत के रास्ते दरवाजा तोड़ कर चोर प्रवेश कर गए और वहां से चार चांदी के गिलास,चार कटोरियां, चार चम्मच,चार प्लेटें,तीन पायल जोड़ी, 30 चांदी के सिक्के, उसकी माताजी के सोने की चेन,तीन रिंग, मंगलसूत्र, बाळी के साथ दो लाख की नगदी ले गए। उसके मकान में इससे पहले इसी साल 26 जनवरी को भी चोरी हुई थी। जिसमें भी चोरों का आज तक पता नहीं चला है। पीडि़त पीयूष चावला ने एक राजू भील नाम के एक शख्स पर चोरी का अंदेशा जताया है। फिलहाल पुलिस इस बारे में पड़ताल में जुटी है।