जोधपुर, शहर के सूरसागर इलाके में कबीर नगर एवं नैनची बाग क्षेत्र में एक मकान और दो दुकानों में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से नगदी, मोबाइल और सेनेट्री सामान आदि चुरा ले गए। घटना में पुलिस की तरफ से दो अलग अलग प्रकरण दर्ज किए गए। चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

नैनची बाग सूरसागर निवासी रविंद्र कुमार पुत्र दौलतराम सांखला की तरफ से एक रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी कबीर नगर स्थित राधास्वामी सतसंग के पास में सेनेट्री की दुकान है। जहां पर गुजरी रात चोरों ने ताले तोड़ कर वहां से सेनेट्री का सामान चुराया। पड़ौसी दुकानदार राजेश की दुकान से ड्रिल मशीन, कटर मशीन के साथ अन्य सामान चुरा ले गए। घटना में एएसआई राजेंद्र सिंह की तरफ से जांच की जा रही है। जबकि खरबूजा बावड़ी नैनची बाग रावटी रोड निवासी रामअवतार पुत्र चंपालाल शर्मा ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि गुजरी रात उसके घर से अज्ञात चोर दो आईफोन, पर्स से 5 हजार रूपए और चांदी का सिक्का चुरा ले गए। इस बारे में सूरसागर थाने के हैडकांस्टेबल महेंद्रसिंह की तरफ से तफ्तीश की जा रही है।

ये भी पढें – कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर,पहला परिणाम कांग्रेस के खाते में गया

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews