thieves-made-away-with-jewelry-and-cash-worth-lakhs-by-breaking-into-two-deserted-houses

दो सूने मकानों मेें चोरों ने सेंध लगाकर लाखों के जेवर नगदी साफ किए

जोधपुर,शहर के सुभाष नगर पाल रोड और कुड़ी भगतासनी इलाके में दो सूने मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। संबंधित थाना पुलिस इसमें जांच कर रही है।

शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर कमलेश पुत्र घेवरराम चौधरी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह 28 दिसम्बर को परिवार सहित बाहर गया था। दोपहर एक से शाम छह बजे तक घर सूना था। इस बीच में अज्ञात चोर घर में घुसे और अलमारी से 30 हजार की नगदी के साथ सोने चांदी के आभूषण आदि चोरी कर ले गए।

ये भी पढ़ें- दंपती से आभूषण का बैग लूटने वालों का सुराग जुटाने में लगी पुलिस

इसी प्रकार कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि पृथ्वीराज नगर की रहने वाली दीपिका पत्नी रणजीत सिंह चौहान ने रिपोर्ट दी कि उसका घर 25 दिसम्बर से लेकर 1 जनवरी तक सूना था। सूने मकान में चोरों ने ताले तोडक़र प्रवेश कर वहां से सोने चांदी के आभूषण और नगदी चुरा ले गए। उसका पति बाहर मजदूरी करता है। वह खुद एक स्कूल में पढ़ाती है। सप्ताह भर तक स्कूल की छुट्टियां होने पर वह अपनी पीहर चली गई। सोमवार की सुबह लौटी तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से सोने की दो लूंग जोड़ी, दो तीन अंगुठियां,तीन चार तोला चांदी के आइटम के साथ 25 हजार की नगदी चुरा ले गए। आस पास कोई सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews