दो घरों में चोरों ने सेंध लगाकर पांच लाख का सोना, 50 हजार की चांदी उड़ाई

दो घरों में चोरों ने सेंध लगाकर पांच लाख का सोना, 50 हजार की चांदी उड़ाई

जोधपुर, शहर के नागौरी गेट और प्रतापनगर स्थित दो घरों में चोरों ने सेेंध लगाकर वहां से पांच लाख का सोना, 50 हजार की चांदी सहित 20-25 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने दोनों प्रकरण दर्ज कर अब अनुसंधान आरंभ किया है। चोरों का पता लगाने का प्रयास जारी है। नागौरी गेट पुलिस ने बताया कि उदयमंदिर आसन स्थित गायों की फाटक निजी स्कूल के पास गली में रहने वाले यासीन पुत्र जमाल खां ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह परिवार सहित 4 नवंबर को चिड़ावा दरगाह गया था। 7 नवंबर की रात को लौटा तब घर के ताले टूटे मिले थे।

अज्ञात चोरों ने भीतर प्रवेश कर वहां से सोने के तकरीबन 8 तोला जेवर जिनमें नैकलेस, अंगुठियां, कड़े, चेनें, नाक की फिणियां और चांदी के काफी मात्रा में आइटम के साथ 55 सौ रूपए चुरा कर ले गए। दूसरी तरफ प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि बिजलीघर के पीछे हुडको क्वार्टर जे-5 में रहने वाले धीरज सोलंकी पुत्र गणपत सोलंकी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि अज्ञात चोरों ने सोने की दो अंगुठियां, चेन, चांदी की पायजेब जोडिय़ों के साथ घर से 15- 20 हजार की नगदी चुरा ली। पुलिस ने बताया कि दोनों प्रकरण में तफ्तीश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts