मोबाइल टावरों से 6 आरआरयू मशीनरी व बैटरियों की चोरियां बढ़ी

जोधपुर,मोबाइल टावरों से 6 आरआरयू मशीनरी व बैटरियों की चोरियां बढ़ी।कमिश्नरेट क्षेत्र में अब चोरों के निशाने पर मोबाइल टावर आने लगे हैं। पिछले काफी दिनों से मोबाइल टावरों पर काम आने वाली 6 आरआरयू मशीनरी और बैटरियों की चोरी के मामले बढऩे लगे हैं। आधा दर्जन से ज्यादा केस अब तक सामने आ चुके हैं। मगर पुलिस आज तक किसी आरोपी को इस संबंध में नहीं पकड़ पाई है। गत 24 घंटों में दो मोबाइल टावरों से बैटरियों के साथ 6 आरआरयू मशीनरी चोरी के प्रकरण दर्ज हुए हैं।

यह भी पढ़ें – स्कूल में मनाया ग्रेजुएशन डे

मामले के अनुसार एक मोबाइल कंपनी के प्रतिनिधि भरत सिंह पुत्र जसवंत सिंह ने महामंदिर थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि आरटीओ फाटक रोड एसबीआई बैंक वाली गली के पास लगे निजी कंपनी के मोबाइल टावर पर लगी 6 आरआरयू मशीन को अज्ञात चोर चुराकर ले गए। जबकि रामदेव नगर आरटीओ के पास रहने वाले सुरेन्द्र सिंह पुत्र गजे सिंह ने ऐसा ही प्रकरण दर्ज करवाया कि खेमे का कुआं क्षेत्र में निजी मोबाइल कंपनी का टावर है। जहां से पिछले काफी दिनों में बैटरियों के साथ 6 आरआरयू मशीनरी चोरी हो गई। मामला शास्त्रीनगर थाने में दर्ज करवाया है। इससे पहले भी मोबाइल टावरों से बैटरियां और 6 आरआरयू मशीनरी चोरी की वारदातें हुई हैं मगर चोर पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews