दूसरे दिन उम्मेद भवन पैलेस की जीत,बुधवार को होगा फाइनल, टीमें जुटी अभ्यास में

जोधपुर 22वां पोलो सीजन

जोधपुर, शहर में मंगलवार को दूसरे दिन 22वें जोधपुर पोलो सीजन में उम्मेद भवन पैलेस टीम ने एक गोल से मैच जीता। महाराजा गजसिंह स्पोर्टस फाउंडेशन पोलो मैदान में बालसमंद और उम्मेद भवन पैलेस टीम के बीच मैच चला। एरिना पोलो के रोमांचक मैच में उम्मेद भवन पैलेस टीम ने बालसमंद को आठ के मुकाबले 9 गोल कर एक गोल के अन्तर से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

दूसरे दिन उम्मेद भवन पैलेस की जीत,बुधवार को होगा फाइनल, टीमें जुटी अभ्यास में

जोधपुर पोलो एवं इक्यूस्टेरियन इंस्टीट्यूट, जोधपुर के तत्वावधान में चल रहे टूर्नामेंट के तहत उम्मेद भवन पैलेस टीम ने बालसमन्द को आठ के मुकाबले नौ गोल कर एक गोल के अन्तर से हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों के बेहतर प्रदर्शन के कारण मैच अन्तिम चक्कर तक रोमांचक बना रहा। तीसरे चक्कर की समाप्ति तक समान स्कोर होने के कारण दोनों टीमों को अतिरिक्त समय दिया गया। जिसमें उम्मेद भवन पैलेस टीम के सवाई सिंह ने गोल कर टीम को जीत दिलाई।

बालसमंद टीम की ओर से पेपसिंह भलासरिया ने पहले व दूसरे चक्कर में एक-ंएक गोल व तीसरे चक्कर में दो गोल, बजरंग सिंह ने पहले चक्कर में तीन गोल व साथी खिलाड़ी हेमन्त ने तीसरे चक्कर में एक गोल किया। उम्मेद भवन पैलेस टीम की ओर से खेलते हुए धनन्जयसिंह ने पहले चक्कर में दो व दूसरे चक्कर में तीन तथा साथी खिलाड़ी सवाईसिंह ने दूसरे चक्कर में दो, तीसरे चक्कर में एक गोल के साथ अतिरिक्त समय में गोल्डन गोल किया। मैच के रैफरी कर्नल उम्मेद सिंह, अम्पायर सैय्यद बशीर अली व कमेंटेंटर अजितेज सिंह थे।

बुधवार को होगा फाइनल

बुधवार 8 दिसम्बर को उम्मेद भवन पैलेस कप टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा। जो उम्मेद भवन पैलेस टीम व मेयो टीम के बीच प्रात: 10.45 बजे मैच खेला जायेगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews