the-son-of-the-family-has-been-missing-for-five-and-a-half-years-the-family-submitted-a-memorandum-to-the-collectorate

परिवार का बेटा साढ़े पांच साल से लापता,परिवार ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर दिया ज्ञापन

जोधपुर,एक परिवार का बेटा साढ़े 5 साल से गायब है। परिवार के लोग पुलिस और प्रशासन के चक्कर काटकर थक चुके हैं। अपहरण का आरोप लगाया है, मगर फिर भी कोई कार्रवाई नहीं। सोमवार को परिवार के साथ सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे और 10 दिन की अंतिम चेतावनी दी है। इसके बाद जयपुर में विधानसभा के बाहर पड़ाव डालेंगे। केतन बंजारा जो जोधपुर शहर में ही 12वीं रोड स्थित बंजारा मोहल्ले में रहते हैं ने बताया कि उनका बेटा नरेश 25 नवंबर 2017 को गायब हुआ। बताया गया कि इससे पहले उसकी सगाई तय कर दी गई थी। बेटे के गायब होने के बाद उन्होंने पुलिस थाने से लेकर पुलिस कमिश्नर तक गुहार लगाई। अपहरण का आरोप लगाया और नामजद रिपोर्ट भी दर्ज करवाई लेकिन पुलिस फाइलों में इस मामले को आगे नहीं बढ़ा पाई।

ये भी पढ़े- विधायक मनीषा पंवार ने किया नया तालाब में स्पोर्ट्स कॉम्लेक्स का शिलान्यास

आठ माह पूर्व दिया था धरना,तब मिला केवल आश्वासन 

पीडि़त परिवार और समाज के लोगों ने 8 महीने पहले 30 दिन तक लगातार कलेक्ट्रेट के बाहर धरना दिया था। तब पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि उनका मामला सीआईडी सीबी में भेज दिया गया है और 3 महीने में परिणाम आ जाएगा। मगर उस बात को भी 8 महीने से ज्यादा बीत गए अभी तक परिवार को किसी प्रकार की राहत नहीं मिली है।

मां पिता अवसाद में,मुख्यमंत्री की चौखट तक गए 

केतन और उनकी पत्नी अपने बेटे के लिए मुख्यमंत्री तक की चौखट पर गए हैं लेकिन न तो उनका गायब बेटा मिल रहा है और न ही उनकी दी हुई नामजद रिपोर्ट पर पुलिस किसी प्रकार की कार्रवाई कर रही है। अब दोनों माता-पिता अवसाद में आ गए हैं और अंतिम रूप से जयपुर में विधानसभा के बाहर धरना देने का ऐलान कर चुके हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews