13 माह का इकलौता बेटा जीवन के लिए कर रहा है संघर्ष

आपके मदद से बच सकता है उसका जीवन

चम्पावत,13 माह का इकलौता बेटा जीवन के लिए कर रहा है संघर्ष। गम्भीर बीमारी ब्लड कैंसर से जूझ रहे 13 माह के मासूम दिव्यांश हर पल जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। वर्तमान में वह एम्स ऋषिकेश में भर्ती है। मासूम दिव्यांश के पिता रमेश चंद्र जोशी अब तक की अपनी सारी जमा पूंजी अपने इकलौते बेटे के इलाज में लगा चुके हैं।उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा देवीपुरा बनबसा टनकपुर निवासी रमेश चंद जोशी बेहद गरीबी में जंगल किनारे कच्ची झोपड़ी में रहते हैं। जैसे ही इस बात का पता समाजसेवी हेमंत गोनिया को लगा, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मासूम की जिंदगी को बचाने के लिए आगे आने की पहल की।

यह भी देखें- निजी स्कूल की बस पलटी, अध्यापक की मौत,35 से ज्यादा बच्चे घायल

हेमंत गोनिया की पहल पर 6 जुलाई से 8 जुलाई मात्र 3 दिन में 1,10,000 रुपए पीड़ित के पिता को भेज दिया गया है। दिव्यांश के पिता ने हेमंत गोनिया को पत्र लिखकर उनका मुश्किल हालातों में साथ देने को धन्यवाद दिया है। मासूम की जिंदगी को बचाने के लिए अभी और मदद की दरकार है। इस पर समाजसेवी हेमंत गोनिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से मासूम की जिंदगी बचाने के लिए मदद करने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा है कि मानव की सेवा करना ही सच्ची मानवता है। बच्चे के पिता रमेश चंद्र जोशी ने बताया है कि अभी तक सरकार की तरफ से कोई भी सहायता नहीं दी गई। सरकार और उसके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पिता रमेश चन्द्र जोशी का करबद्ध निवेदन है कि जल्दी से जल्दी उनकी मदद की जाए। ताकि बच्चे को बचाया जा सके।

पूरी कहानी यहां पढ़िए- गैंगस्टर कुलदीप जघीना की गोली मारकर हत्या

इस पुनीत कार्य में समस्त भामाशाह,समाजसेवी,उदार हृदय के जनमानस से अपील है कि अपना सहयोग देकर इस मासूम का जीवन बचाने के लिए अपना सहयोग दीजिए। पीड़ित के पिता के दूरभाष नंबर पर अथवा समाजसेवी हेमंत गोनिया के नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। जिस का विवरण यहां नीचे दिया गया है। हेमंत गोनिया मोबाइल नंबर 9897213226 है। पीड़ित के पिता की बैंक अकाउंट डिटेल इस प्रकार है-
रमेश चंद्र जोशी
बैंक ऑफ बड़ौदा -13620100003333
एफसीआई कोड -BARB0BANBAS
गूगल पे व मोबाइल नंबर 6395039048

न्यूज़ एप यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews