जहां से कपड़े खरीदे उसी दुकानदार पर पांच तोला गहने चोरी का आरोप

जोधपुर,जहां से कपड़े खरीदे उसी दुकानदार पर पांच तोला गहने चोरी का आरोप। शहर के त्रिपोलिया बाजार में बच्चों के लिए कपड़े खरीदने आई एक महिला के बैग से पर्स चोरी हो गया। पर्स में पांच तोला सोने की आभूषण थे। महिला को संदेह है कि जिस दुकान से कपड़े खरीदे उसी के मालिक ने पर्स चुराया है। फिलहाल पुलिस अब फुटेज से पता लगाने का प्रयास कर रही है।
मूलत: ओसियां के बैठवासिया हाल भदवासिया इंद्रा कॉलोनी निवासी हवाकंवर पत्नी आईदानसिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि वह बुधवार को त्रिपोलिया बाजार में एक रेडिमेड कपड़ों की दुकान से बच्चों के लिए कपड़े खरीदे थे। दुकानदार को पांच सौ रु पए दिए गए। बदले में उसने 3 सौ रुपए लौटा दिए। उसने अपना एक पर्स बैग में रखा हुआ था।

यह भी पढ़ें – अपहरण व बंधक बनाकर मारपीट करने वाले दंपती सहित तीन गिरफ्तार

कुछ देर बाद पता लगा कि पर्स चोरी हो गया है। इस पर्स में सोने की आड, कानों का झूमर झेला,आधा तोला की रखड़ी थे।महिला हवाकंवर ने अंदेशा जताया कि दुकानदार ने ही उसके गहनों का पर्स चुुराया है। मामला का सदर बाजार पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल फुटेज से पर्स चोर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews