आरएसी जवान नहीं लगा हाथ,अन्य आरोपी आरएसी का जवान सहित पहुंचे जेल

  • पुलिस तस्करों का जेल से सांठगांठ का खेल
  • एमडी ड्रग का मामला

जोधपुर,आरएसी जवान नहीं लगा हाथ,अन्य आरोपी आरएसी का जवान सहित पहुंचे जेल। जेल में कार्यरत आरएसी जवान और तस्करों के बीच सांठगांठ का खेल चौड़े आने के बाद पुलिस अब तक इसका खुलासा नहीं कर पा रही है कि जेल में बंदियों को भी ड्रग सप्लाई की जाती थी। एमडी ड्रग के आरोप में पकड़े गए आरोपियों आरएसी जवान सहित दो अभियुक्तों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें – कमठा श्रमिक काम करते भवन की छत से गिरा,मौत

आरएसी का एक जवान अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। उसकी सरगर्मी से तलाश जारी है। उसके पकड़े जाने पर बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जाती है। सिपाही प्रभुराम की पुलिस को तलाश है। मामले में जांच कुड़ी थानाधिकारी राजेंद्र चौधरी की तरफ से जारी है। आरएसी का जवान दिनेश खोजा जो नागौर के डेह का रहने वाला है। वह जोधपुर जेल में स्टोर कीपर लगा हुआ था। वहीं एक अन्य सिपाही प्रभुराम के बीच में आपसी तालमेल भी जेल में रहा है। बंदियों का ड्रग सप्लाई की जाती थी या नहीं इस बारे में फिलहाल पुलिस कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। इस बारे में फरार सिपाही प्रभुराम की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

जानकारी में सामने आया कि दिनेश खोजा और सिपाही प्रभुराम ड्रज्स तस्कर हरदान राम कार में सांचोर गए थे। जहां पर 750 ग्राम एमडी ड्रग खरीद की गई थी। चार सौ ग्राम ड्रग दिनेश खोजा ने अपने पास रख ली और 3.61 लाख रूपए हरदानराम को दिए गए थे। बाद में दिनेश ने 230 ग्राम ड्रग को अपने ही गांव के किसी संतोष आचार्य को दी थी। उसने किसी पूनाराम को बेच दी। पूनाराम ने एक अधिवक्ता पुत्र को यह ड्रग सप्लाई की थी। वह हाथ नहीं लगा है। पुलिस अब 170 ग्राम ड्रग का पता लगाने का भी प्रयास कर रही है। यानी इस के स में कई कडिय़ों के जुडऩे की संभावना बलवती होने लगी है।

पुलिस के अनुसार हरदानाराम पुत्र रतना राम निवासी कुका साचौर जो एम.डी बेचने का धंधा करता है जो एमडी लेकर प्रदीप पुत्र प्रेमाराम निवासी जोगाउ जिला साचौर को सप्लाई करने वाला था। जिस पर थानाधिकारी विवेक विहार मय टीम द्वारा गत दिनों गोपनीय जानकारी एवं तकनीकी संसाधनो के जरिये निगराणी रखी जाकर 14 सैक्टर में मिलने पर दस्तयाब कर उनके कब्जे से 328 ग्राम एमडी एव एक वाहन को जब्त कर हरदानाराम पुत्र रतनाराम विश्नोई निवासी गांव कुका पुलिस थाना बागौड़ा जिला सांचौर व प्रदीप पुत्र प्रेमाराम विश्नोई निवासी जोगाउ पुलिस थाना झाब जिला सांचौर हाल विश्नोई की ढाणी भाखरी वाला पुलिस थाना रोहट जिला पाली को गिरफ्तार किया गया था। प्रकरण में आरएसी का जवान प्रभुराम अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews