कार का मालिक चालक गिरफ्तार, सादड़ी में पकड़ा गया

-हिस्ट्रीशीटर फायरिंग केस

-सादड़ी में केटरिंग का कार्य करने लगा आरोपी

-राकेश मांजू के बयान नहीं हुए -गुरुवार को पुलिस जा सकती है अहमदाबाद

-अब तक चार आरोपी हिरासत में

जोधपुर,शहर के वीतराग सिटी में एक फरवरी को हुई फायरिंग के केस में एक और अभियुक्त को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को सादड़ी से दस्तयाब कर लाया गया है। आरोपी कार का चालक एवं मालिक है। जो वारदात मेें शामिल था। पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवा दिया गया है। पकड़ा गया चौथा आरोपी सादड़ी में एक केटर्स के पास में काम पर लग गया था। पुलिस को सूचना मिलने पर उसे पकड़ लिया गया। इधर हिस्ट्रीशीटर राकेश मांजू का अहमदाबाद में उपचार चल रहा है। उसके बयान अब तक नही हुए हैं। पुलिस संभवत: गुरुवार को जांच अधिकारी वहां भेज कर बयान करवाएगी।

यह भी पढ़िए- मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि 1 फरवरी को वीतराग सिटी में बदमाशों द्वारा राकेश मांजू को गोलिया मारकर घायल कर मौके से भाग जाने के सम्बन्ध में परिवादी चचेरे भाई भाटेलाई पुरोहितान निवासी सहीराम विश्नोई ने रिपोर्ट दी थी। प्रकरण में वांछित अभियुक्तों की तकनीकी व मुखबिरों कि सूचना के आधार पर पुलिस टीमों के द्वारा पूर्व में तीन अभियुक्त बागोरिया भोपालगढ़ के दयालराम पुत्र सुजाराम जाट, रघुवीर सिंह पुत्र विजय सिंह एवं अरटिया कलां भोपालगढ़ निवासी अजीत सिंह पुत्र प्रताप सिंह को गिरफ्तार किया गया था। वारदात में प्रयुक्त कार को पूर्व में ही बरामद कर लिया गया था। वारदात में शामिल कार मालिक एवं चालक खेड़ीसालवा सारणों का बास तिगरा डांगियावास निवासी प्रकाश पुत्र कोजाराम जाट को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बारे में पता लगा कि वह पाली जिले के सादड़ी क्षेत्र में एक केटरर्स के पास में लग गया है। जिस पर झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी,हैडकांस्टेबल साइबर सैल के प्रेम चौधरी,डीएसटी के उपनिरीक्षक मनोज की टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम वहां पहुंची और आरोपी प्रकाश जाट को दस्तयाब कर लाई। आरोपी कार का मालिक होने के साथ वक्त घटना कार को चला रहा था।

इसे भी पढ़ें- Orbital atherectomy : हृदय की धमनियों में जमे कैल्शियम काटने की नवीनतम तकनीक से उपचार

थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि राकेश मांजू के बयान अभी तक नहीं हुए है। वह अहमदाबाद में उपचाराधीन है। गुरुवार तक पुलिस की टीम भेज कर उसके बयान लिए जा सकते हैं। वह पूर्णतया होश में है। आरोपी प्रकाश जाट को गिरफ्तार करने में पुलिस की टीम में शास्त्रीनगर थाने के हैडकांस्टेबल मजीद खां, हैडकांस्टेबल जबर सिंह,स्वरूपराम, कांस्टेबल श्रवण,अविनाश, सुरेश एवं डीएसटी पश्चिम के कांस्टेबल बलवीर, सुरेश, सुनील, दिनेश एंव फरसाराम भी शामिल थे।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews