डमी परीक्षार्थी को बैठाने वाला मूल अभ्यर्थी गिरफ्तार

डीईएल-ईडी परीक्षा का मामला

जोधपुर,डमी परीक्षार्थी को बैठाने वाला मूल अभ्यर्थी गिरफ्तार।शहर की सूरसागर पुलिस ने इस साल जनवरी में आयोजित डीईएल-ईडी परीक्षा में पकड़े गए डमी परीक्षार्थी के बाद अब मूल अभ्यर्थी को गिरफ्तार कर लिया गया है।मूल अभ्यर्थी ने अपनी परिचित को परीक्षा में फोटो में कांट छांट कर बिठाया था। जिस पर परीक्षा अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज हुआ था। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें – घर के बाहर परिवार पर जानलेवा हमला,घायल युवक जोधपुर रैफर

थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि इस साल जनवरी में डीईएल-ईडी की भर्ती परीक्षा का आयोजन कालीबेरी सूरसागर में हुआ था। जिसका एक सेंटर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आया था। जहां परीक्षा भवन में एक फर्जी परीक्षार्थी फलोदी सांवरीज के सुभाष गोदारा को पकड़ा गया था। वह मूल अभ्यर्थी विकास विश्रोई के स्थान पर परीक्षा देते पकड़ा गया था। फोटो मिलान में वह डमी परीक्षार्थी पाया गया था। जिस पर प्रधानाचार्य गायत्री बोहरा की तरफ से राजस्थान परीक्षा अधिनियम में केस दर्ज कराया गया था। थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि अब मूल अभ्यर्थी आरटीओ विद्यानगर भदवासिया निवासी विकास पुत्र निंबाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews