व्यवसायी से बदमाशों ने मारपीट कर 47 हजार व महंगी घड़ी लूटी

  • दोस्त के बुलावे पर मिठाई खाने पहुंचा था
  • अज्ञात बदमाशों ने हॉस्टल में ले जाकर मारपीट कर लूटा

जोधपुर,व्यवसायी से बदमाशों ने मारपीट कर 47 हजार व महंगी घड़ी लूटी। पत्थर कटिंग के कारोबार में लगे एक युवक से कुछ बदमाशों ने पावटा अंडर ब्रिज के नीचे लूटपाट कर मारपीट की। तीन दिन तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद अब पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला महामंदिर थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें – भाजपा महिला मोर्चा ने मनाया आनंद उत्सव

दरअसल गेवा बाईपास सूरसागर जेडी पार्क के पास के रहने वाला अंकित सांखला पुत्र रोशनलाल सांखला पत्थर कटिंग का व्यवसाय करता है। 15 जून को उसके मित्र सुनील का फोन आया था। सुनील ने नई कार खरीदी थी और उसे मिठाई खिलाने पावटा मानजी का हत्था क्षेत्र में बुलाया। इस पर अंकित वहां गया और सुनील के साथ कार में बैठा। तब नजदीक ही एक कैफे से उसके दो मित्र मोहित और प्रतीक बाहर आए। इस दौरान कैफे में झगड़ा हो गया था। कुछ देर बाद पुलिस वहां पहुंची और गलत फहमी में उसके दो मित्रों प्रतीक और मोहित को उठाकर थाने ले गई कि उन्होंने कैफे में झगड़ा किया है। मगर बाद में सीसीटीवी फुटेज देखने पर उन्हें छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें – वृद्धा को रस्सी से बांध टांके में डाला, पुत्रवधू पर संदेह

प्रतीक की बाइक मानजी का हत्था क्षेत्र में खड़ी होने पर उसने अंकित से कहा कि बाइक वहां है और लेने जाना है। तब दोनों बाइक लेने मानजी का हत्था जाने वाले थे, इस दौरान पावटा अंडर ब्रिज के नीचे आठ दस युवक मुंह पर रूमाल बांधे खड़े थे और रास्ता रोककर रुपयों की मांग करने लगे। रुपए देने से इंकार करने पर बदमाश युवक उन्हें नजदीक के हॉस्टल में लेकर गए जहां डंडों और लाठियों से बुरी तरह पीटा गया। उसके पास रखे 47 हजार 400 रुपए और हाथ में पहनी एप्पल कंपनी की महंगी घड़ी लूट ली। मारपीट कर अधमरा कर छोड़ दिया। उसके मित्र प्रतीक से भी बुरी तरह मारपीट की गई। रिपोर्ट में अंकित सांखला ने बताया कि उसका दो तीन दिन तक अस्पताल में उपचार चला। अब ठीक होने पर वह थाने में रिपोर्ट देने आया है।