परिवार गया शादी में, अधेड़ ने गमछे से लगाया फंदा

परिवार गया शादी में, अधेड़ ने गमछे से लगाया फंदा

जोधपु, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित शोभावतों की ढाणी टैंपों स्टेण्ड के समीप रहने वाले एक व्यक्ति ने शुक्रवार को सुबह अपने घर पर गमछे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या कारण सामने नहीं आया है। वक्त घटना परिवार के लोग शादी समारोह में गए हुए थे। आज घर पहुंचने पर घटना का पता लगा। पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि मूलत: लूणी तहसील के सर गांव हाल शोभावतों की ढाणी टैंपों स्टेण्ड के पास में रहने वाले भंवरलाल पुत्र वैनाराम पटेल का परिवार गुजरी रात शादी समारोह में गया हुआ था। शुक्रवार को परिवार के लोग लौटे तक दरवाजा बंद मिला। फोन करने पर भी कोई जवाब नहीं मिल पा रहा था। बाद में पड़ौसियों के सहयोग से पता लगाया गया। तब भंवरलाल घर में ही एक कमरे में पंखे के हुक में गमछे से फंदे पर लटका नजर आया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र सुनील की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने दोपहर में शव को कार्रवाई के बाद उसके परिजन को सुपुर्द कर दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews