परिवार पोते की जात लगाने गया, पोस्ट ऑफिस से सेवानिवृत अधीक्षक ने फंदा लगाकर दी जान

परिवार पोते की जात लगाने गया, पोस्ट ऑफिस से सेवानिवृत अधीक्षक ने फंदा लगाकर दी जान

जोधपुर, श्हर के राइका बाग क्षेत्र में बैंक कॉलोनी में रहने वाले पोस्ट ऑफिस से सेवानिवृत अधीक्षक ने अपने घर में सीढिय़ों की रेलिंग में धोती से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वक्त घटना परिवार में लोग पोते को जात लगाने के लिए बाहर गए हुए थे। घटना सोमवार देर शाम को होना बताया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की और आज शव का पोस्टमार्टम करवाया। इस बारे में उदयमंदिर थाने में पुत्र की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई है। आत्महत्या का कारण प्रथम तौर पर सामने नहीं आया है।

उदयमंदिर थाने के एएसआई लादूसिंह ने बताया कि बैंक कॉलोनी राइका बाग क्षेत्र में रहने वाले 84 साल के खुशालचंद पोस्ट ऑफिस से अधीक्षक पद से सेवानिवृत हो रखे थे। उनके दो बेटे और दो बेटियां है। एक बेटा नामी सीमेंट कंपनी में लगा है तो दूसरा सरस डेयर मेंं पदास्थापित है। उनके पास में अभी सरस डेयरी में पदास्थापित पुत्र रहता है। सोमवार को परिवार के लोग खुशालचंद के पोते की जात लगाने के लिए भादरिया गांव गए हुए थे। शाम के समय दोहिती खाना बनाने के लिए घर आई थी। तब अंदर से दरवाजा बंद मिला।

बाद में उसे खुलवाया गया। तब खुशालचंद सीढिय़ों की रेलिंग में धोती से फंदे पर लटके मिले। इस पर बाद में परिवार के लोगों को सूचना देकर बुलाया गया। एएसआई लादूसिंह ने बताया कि खुशालचंद ने फंदा किस कारण लगाया इस बारे में स्पष्ट नहीं हुआ है। शव का आज सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया गया है। इसमें अब अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। उनके पुत्र शिवरतन की तरफ से उदयमंदिर थाने में मर्ग की रिपोर्ट दी गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts